बजाज ऑटो के नए मार्केटिंग कैंपेन में दिखा पल्सर NS200 का नया लुक, क्या है कंपनी का इशारा?

बजाज ऑटो ने पल्सर NS200 के नए कलर वेरियंट्स को फिलहाल मार्केट में पेश नहीं किया है. माना जा रहा है कि इसे फेस्टिव सीजन के दौरान लॉन्च किया जा सकता है.

बजाज ऑटो ने हाल ही में अपने नए मार्केटिंग कैंपेन का एक वीडियो जारी किया है जिसमें पल्सर NS200 पर दो राइडर्स को स्टंट करते हुए दिखाया गया है. वीडियो में ध्यान देने वाली बात ये थी कि बजाज पल्सर NS200 बाइक को नए कलर लाल, काले और सफेद में दिखाया गया है. इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी पल्सर NS200 के ये नए कलर वेरियंट पेश करने वाली है. बॉडी का पैनल लाल और इंजन में काला रंग दिया गया है. इसके साथ ही व्हील्स कि सफेद रंग में पेश किया है. इन तीन कलर कॉम्बीनेशन के बाद बजाज पल्सर को स्पोर्टी लुक मिल रहा है.

माना जा रहा है कि पल्सर NS200 के नए वेरियंट में ये कलर कॉम्बो इस्तेमाल किया जा सकता है हालांकि इसके लिए अब तक को पुष्टि नहीं की गई है.

Kia Sonet: किया मोटर्स ने लॉन्च की स्मार्ट अर्बन कॉम्पैक्ट एसयूवी सोनेट, जानें क्या है कीमत

बजाज ऑटो ने नए कलर वेरियंट्स को फिलहाल मार्केट में पेश नहीं किया है. वहीं माना जा रहा है कि कंपनी मौजूदा मॉडल्स की तरह ही इस वेरियंट की कीमत भी 1.28 लाख रखेगी. ये भी कहा जा रहा है कि नए वेरियंट को फेस्टिव सीजन के दौरान लॉन्च किया जा सकता है. बजाज पल्सर NS200 को बीएस 6 कंप्लेंट 199.5 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है, ये बजाज की ट्रिपल-स्पार्क तकनीक को सपोर्ट करता है. इंजन को फ्यूल-इंजेक्ट किया गया है और 9,700 आरपीएम पर 24 बीएचपी पावर के लिए ट्यून किया गया है. इसका इंजन 8,000 आरपीएम पर 18.5 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. मोटर में 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है.

एमजी ने पेश किया बहु-प्रतीक्षित Gloster की प्रीमियम ऑफ-रोडिंग, स्मार्ट मोबिलिटी के नए फेज में किया प्रवेश

BS6 पल्सर NS200 में कंपनी के वर्जेटाइल पेरीमीटर फ्रेम का उपयोग हुआ है जोकि बाइक को शानदार लुक देता है. फीचर्स के लिहाज से इसमें पार्ट-डिजिटल-पार्ट-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी टेल लाइट्स, स्प्लिट सीट्स और क्लिप-ऑन हैंडलबार दिए गए हैं. सस्पेंशन ड्यूटी टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में नाइट्रॉक्स मोनोशॉक एबज़ॉर्वर्स से कंट्रोल की जाती है. ब्रेक के लिए पल्सर NS200 में सिंगल-चैनल एबीएस सेट-अप के साथ 300 एमएम डिस्क ब्रेक अपफ्रंट और रियर में 230 एमएम डिस्क मिलती है.

गाड़ी खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, 10,000 रुपए तक सस्ते हो सकते हैं वाहन

Related Posts