अब सिर्फ एक रुपये में घर ले जाएं हीरो-होंडा या TVS की कोई भी बाइक, जानें ये शानदार ऑफर

इस शानदार ऑफर का फायदा लेने के लिए कस्टमर्स को बैंक जाने की जरूरत नहीं है. इसके लिए आपसे किसी तरह का डॉक्यूमेंट भी नहीं मांगा जाएगा.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 4:50 pm, Wed, 23 September 20

जैसे-जैसे फेस्टिव सीजन नजदीक आ रहा है कंपनियां प्रोडक्ट्स पर अच्छे खासे ऑफर दे रही हैं. इसी कड़ी में बाइक्स पर शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं. अगर आप बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है. आप सिर्फ एक रुपये की पेमेंट कर हीरो मोटो कॉर्प, होंडा या फिर टीवीएस की मनपसंद बाइक घर ले जा सकते हैं. फेडरल बैंक (Federal Bank) की तरफ से देशभर के कुल 947 शोरूम्स में ये सुविधा उपलब्ध कराई गई है.

इसके साथ ही ग्राहकों को 5 फीसदी कैश बैक भी दिया जा रहा है. वहीं कोई प्रोसेसिंग फीस भी चार्ज नहीं की जाएगी.

टाटा की ये डीजल कार हुई 40 हजार रुपए सस्ती, ऐसे मिलेगा फायदा

फेडरल बैंक के मुताबिक इस ऑफर का फायदा लेने के लिए कस्टमर्स को बैंक जाने की जरूरत नहीं है. फेडरल बैंक के कस्टमर्स को डेबिट कार्ड EMI की सुविधा दी जाएगी. इसके लिए किसी तरह का डॉक्यूमेंटेशन नहीं मांगा जाएगा. ये एक ऑनलाइन प्रक्रिया होगी जिसे आप घर बैठे ही पूरा कर सकते हैं. कस्टमर इसके 3,6,9 या 12 महीने की रीपेमेंट टाइमिंग सलेक्ट कर सकते हैं. कस्टमर देशभर में होंडा के 793 शोरूम में बाइक खरीदने पर 5 प्रतिशत कैश बैक पा सकते हैं.

जब्त हो सकता है आपका ड्राइविंग लाइसेंस, अगर करेंगे ये गलतियां

डिटेल के लिए ग्राहकों को 5676762 नंबर पर SMS या 7812900900 पर मिस्ड कॉल देना है. इससे आप EMI डिटेल्स भी जान सकेंगे.

बता दें देशभर में फेडरल बैंक 36,000 स्टोर्स में डेबिट कार्ड पर EMI का ऑप्शन देता है. फेडरल बैंक ने हाल ही में अमेजन और फ्लिपकार्ट पर ईएमआई की सुविधा शुरू की है. वहीं मार्केट रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले कुछ समय में दोपहिया वाहनों की बिक्री में तेजी देखी गई है. कस्टमर आसानी से मिल रहे लोन और पेमेंट ऑफर की वजह से बाइक खरीदने में इंट्रेस्ट ले रहे हैं. इसके साथ ही बाइक्स पर दिए जा रहे इन शानदार ऑफर्स ये में बाद इनकी सेल में और भी उछाल आने की उम्मीद है.

भारत में लॉन्च हुआ MG हैक्टर का डुअल-टोन वेरियंट, कीमत 16.84 लाख रुपये से शुरू