हीरो के इस स्कूटर पर मिल रहा 15000 तक का डिस्काउंट, जानें ऑफर

टू व्हीलर निर्माता हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) की तरफ से अक्टूबर में ई-स्कूटर्स पर अच्छा खासा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. जानिए इस ऑफर के बारे में…

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 10:35 am, Thu, 15 October 20

भारत में दिवाली काफी जोर-शोर से मनाया जाने वाला त्योहार है और इस फेस्टिव सीजन (Festive season) में ज्यादातर लोग सामानों की अच्छी खासी खरीददारी करते हैं. कार, बाइक्स और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की भी काफी डिमांड होती है. ऐसे में अगर आप बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए ये अच्छा मौका है. इस समय ऑटोमोबाइल कंपनियां बढ़िया डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं. इसी बीच हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) अपने टू व्हीलर्स पर शानदार डिस्काउंट दे रही है.

टू व्हीलर निर्माता हीरो इलेक्ट्रिक की तरफ से अक्टूबर में ई-स्कूटर्स पर 15 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. जानिए इस ऑफर के बारे में…

ये भी पढ़ें- अब SUV सेगमेंट में मारुति का बड़ा दांव, हर 6 महीने में लॉन्च करेगी एक नई एसयूवी

हीरो इलेक्ट्रिक के Hero Optima HX City Speed स्कूटर की एक्चुअल कीमत 71,950 रुपये है. मगर फेस्टिव ऑफर में इस इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 14,390 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. यानी आप इस स्कूटर को 57,560 रुपये में घर ले जा सकते हैं. बता दें ऑफर टेम्पररी है, जो सर स्टॉक खत्म होने तक ही अवेलेबल रहेगा.

हीरो ऑप्टिमा में क्या है खास

हीरो की शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Optima HX City Speed की टॉप स्पीड 42 किलोमीटर प्रति घंटा है. स्कूटर में 550W मोटर के साथ 30Ah की लीथियम आयन बैटरी दी गई है. बैटरी को 4-5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. कंपनी के मुताबिक फुल चार्ज होने पर ये स्कूटर 82 किलोमीटर तक चल सकती है. यही नहीं स्कूटर में मोबाइल चार्जिंग और LED लाइटिंग के लिए USB पोर्ट भी दिए गए हैं. इस स्कूटर में एक डिजिटल स्पीडोमीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म, रिमोट लॉक और कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम भी मौजूद है.

ये भी पढ़ें- हुंडई सैंट्रो से लेकर ग्रैंड आई 10 निऑस और वेन्यू तक इन कारों की कीमतें बढ़ीं

इसके अलावा हीरो के दूसरे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की खरीददारी पर भी छूट दी जा रही है. कस्टमर कंपनी के स्कूटर्स पर 6 हजार रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं. हालांकि ये ऑफर Nyx HX, ऑप्टिमा HX, Velocity और Glyde स्कूटर्स के लिए नहीं है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहनों पर लगने वाला रोड टैक्स किया माफ, गजट नोटिफिकेशन जारी