एमजी ने पेश किया बहु-प्रतीक्षित Gloster की प्रीमियम ऑफ-रोडिंग, स्मार्ट मोबिलिटी के नए फेज में किया प्रवेश

एमजी मोटर्स ( MG Motors ) ने नए फेज में प्रवेश करते हुए स्मार्ट मोबिलिटी की नई लहर लाने के लिए उत्साहित हैं. इस कार को पहली बार फरवरी में ऑटो एक्सपो 2020 में प्रदर्शित किया था.

2019 के बाद से एमजी मोटर इंडिया लगातार आपको कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी का भविष्य लाने के लिए अपनी सीमाओं को बढ़ा रहा है. एमजी ने नए फेज में प्रवेश करते हुए स्मार्ट मोबिलिटी की नई लहर लाने के लिए उत्साहित हैं. MG Gloster की प्रीमियम ऑफ-रोडिंग क्षमताओं को प्रस्तुत किया है. आपको बता दें कि Gloster भारत की पहली ऑटोनोमस (लेवल 1) प्रीमियम एसयूवी है.  MG Gloster ऑन डिमांड फोर व्हील ड्राइव के साथ आएगी, इसमें ड्राइव मोड्स – रॉक, सैंड, मड, स्नो और फाइव लिंक इंटीग्रल रियर सस्पेंशन दिए गए हैं.

 

  • बोर्ग वार्नर ट्रांसफर केस के साथ एक अलग रियर डिफ्रेंशियल लॉक बटन के साथ आएगी
  • प्राडो और पजेरो जैसे प्रीमियम ऑफ रोडर्स की विरासत को वापस लाने की कोशिश करेगी

MG Gloster के ऑटोनोमस फीचर्स में फ्रंट कोलिजन वॉर्निंग (एफसीडब्ल्यू), ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटर (बीएसएम) और ऑटो पार्क असिस्ट (एपीए), एडॉप्टिव क्रूज़ कंट्रोल (एसीसी) और लेन डिपार्चर वार्निंग (एलडीडब्ल्यू) शामिल हैं. इस कार को पहली बार फरवरी में ऑटो एक्सपो 2020 में प्रदर्शित किया था.

1924 से यूनिक गाड़ियों के लिए फेमस

1924 में यूके में स्थापित मॉरिस गैराज वाहन अपनी स्पोर्ट्स कारों, रोडस्टर्स और कैब्रियोलेट सीरीज के लिए विश्व प्रसिद्ध थे। ब्रिटिश प्रधानमंत्रियों और यहां तक कि ब्रिटिश शाही परिवार सहित कई मशहूर हस्तियों के बीच एमजी वाहनों की बहुत मांग थी। खासकर उनके स्टाइल, एलिगेंस और स्पिरिटेड परफॉर्मंस के लिए। यूके के एबिंगडन में 1930 में स्थापित एमजी कार क्लब के हजारों लॉयल फैन हैं, जो इसे किसी एक कार ब्रांड के दुनिया के सबसे बड़े क्लबों में से एक बनाता है। एमजी पिछले 96 वर्षों में एक मॉडर्न, फ्यूचरिस्टिक और इनोवेटिव ब्रांड के रूप में विकसित हुआ है। एमजी मोटर इंडिया का अपना कार विनिर्माण संयंत्र गुजरात के हलोल में है।

Related Posts