कार में घर जैसे आराम की सुविधाओं के साथ भारत में लॉन्च हुई Audi Q2, कीमत 34.99 लाख से शुरू

ऑडी ( Audi ) फोन बॉक्स बिना वायर के आपका फोन चार्ज करता है ताकि आप जहां भी जाएं कनेक्टिड रहें. हाई-रिज़ोल्यूशन टीएफटी एमएमआई पर ऐपल कारप्ले व ऐंड्रायड ऑटो के संग आप जहां भी जाएं वहां से काम भी कर सकते हैं और मनोरंजन भी.

New Audi Q2 Launch

जर्मन लक्जरी कार निर्माता ऑडी इंडिया ने अपनी नई ऑडी क्यू2 एसयूवी लॉन्च कर दी है. इस कार की कीमत 34.99 लाख रुपये है. यह कार 2.0 लीटर टीएफएसआई पेट्रोल इंजन से लैस है, जो 190 हार्सपावर की ताकत देती है. कंपनी के मुताबिक ऑडी क्यू2 में शानदार लगेज कैपेसिटी है. इस कार में वैसे तो 405 लीटर की क्षमता है लेकिन इसे 1050 लीटर तक बढ़ाया जा सकता है. इस कार में चालक और सवारी के लिए अलग-अलग तापमान नियंत्रण की सुविधा है. रोज़ाना की ड्राइविंग और ऐडवेंचर ट्रिप दोनों के लिए उपयोगी ऑडी क्यू2 एक लक्जरी ऑल राउंडर है. इसका बोल्ड डिजाइन, साथ में प्रभावशाली कट्स और क्रीज़ युवा और प्रगतिशील ग्राहकों को खूब भाएंगे जो अपनी पसंद के माध्यम से अपने व्यक्तित्व को अभिव्यक्त करना चाहते हैं. स्पोर्टिंग फीचर आम तौर पर इस से एक दर्जे ऊपर के लिए होता है किंतु ऑडी क्यू2 में 34.99 लाख रुपए की कीमत पर ये आपको मिल रहे हैं.

इसलिए खास है Audi Q2

इस लांच पर ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, ’’ ऑडी क्यू2 एक ऐसी कार है जिसे भारत में प्रस्तुत करते हुए हम बहुत ही ज्यादा रोमांचित हैं. हमने ग्राहकों की मांग को सुना और हम इस विलक्षण किंतु व्यावहारिक ऑडी क्यू2 को त्योहारों के मौसम में लेकर आए हैं. इसका अनूठा डिजाइन, आलीशान इंटीरियर और इसके अनेकानेक फीचर्स तो इसकी अपील का एक ही हिस्सा हैं. मैंने खुद इसे बहुत चलाया है और मैं कह सकता हूं कि ऑडी क्यू2 एक बेहद रोमांचक ड्राइव है. इसका 190एचपी, 2.0 लीटर टीएफएसआई इंजन, प्रगतिशील स्टीयरिंग और क्वात्रो हर एक ड्राइव को जोश से भरपूर बना देते हैं.

कार में घर जैसा आराम

ऑडी क्यू2 को हर जरूरत को पूरा करने और कहीं पर भी घर जैसा आराम महसूस कराने के लिए इंजीनियर किया गया है, चाहे आप शहर में घूम रहे हों या शहर से दूर. यह कार 2.0 लीटर टीएफएसआई पैट्रोल इंजन से शक्ति प्राप्त करती है जो 190एचपी की ताकत उत्पन्न करता है. प्रगतिशील स्टीयरिंग, क्वात्रो आॅल-व्हील ड्राइव और स्पोर्टी आयामों से युक्त यह कार बेहतरीन ड्राइविंग डायनमिक्स मुहैया कराती है और ऐसा हो पाता है ऑडी ड्राइव सिलेक्ट की वजह से, आप अपनी पसंद के मुताबिक ड्राइविंग अनुभव को कस्टमाइज़ कर सकते हैं.

लगेज रुम को 1050 लीटर तक बढ़ाने का विकल्प

ऑडी की इस पेशकश में लोचनीयता भी है और सुविधा भी. लगेज रूम को 405 लीटर से बढ़ा कर 1050 लीटर किया जा सकता है ताकि आपको लंबे सफर के लिए जो भी चाहिए आप पैक कर सकें. एलईडी ऐम्बियेंट लाइटिंग आपको सुविधा देती है कि एमएमआई डिस्प्ले इस्तेमाल करते हुए आप 10 भिन्न रंगों में से चयन कर सकें. इसमें खास तौर पर दिलचस्प है इनले आधारित ऐम्बियेंट लाइटिंग जो ऑडी क्यू2 के इंटीरियर को भविष्य का सा लुक देती है.

बिना वायर के ही चार्ज होगा फोन

ऑडी फोन बॉक्स बिना वायर के आपका फोन चार्ज करता है ताकि आप जहां भी जाएं कनेक्टिड रहें. हाई-रिज़ोल्यूशन टीएफटी एमएमआई पर ऐपल कारप्ले व ऐंड्रायड ऑटो के संग आप जहां भी जाएं वहां से काम भी कर सकते हैं और मनोरंजन भी. इसकी कम्फर्ट की सुनिश्चित करती है कि आपको चाबी जेब से बाहर न निकालनी पड़े. 2-ज़ोन एयर कंडीशनर ड्राइवर एवं यात्री के लिए कस्टमाइज़्ड टैम्परेचर सैटिंग सुनिश्चित करता है.

 

Related Posts