टाटा की ये डीजल कार हुई 40 हजार रुपए सस्ती, ऐसे मिलेगा फायदा

चूंकि त्योहारी सीजन नजदीक है, टाटा ऑल्ट्रोज (Tata Altroz) की कीमत में कटौती से कार निर्माता को कुछ अच्छी बिक्री मिल सकती है

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने बिना किसी बड़ी अनाउंसमेंट के भारत में प्रीमियम हैचबैक कार ऑल्ट्रोज (Tata Altroz) की कीमतों में संशोधन किया है. पिछले महीने, कार ने सभी वेरिएंट की कीमतों में लगभग 15,000 तक की बढ़ोतरी की थी. इस बार, प्रीमियम हैचबैक के एक्सई और एक्सई रिदम वेरिएंट को छोड़कर एक्सएमटी, एक्सटी, एक्सजेड और एक्सजेड (ओ) वेरिएंट की कीमत में 40,000 रुपये की कटौती की गई है. दूसरे वेरिएंट के मुकाबले XZ वेरिएंट अब 22,000 रुपये से अधिक सस्ता है.

कार के डीजल वेरिएंट की कीमत अब 6.99 लाख से लेकर 9.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. भारत में ऑल्ट्रोज के बेस पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 5.44 लाख रुपये है जबकि टॉप-एंड XZ अर्बन मॉडल की कीमत 7.89 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.

भारत में लॉन्च हुआ MG हैक्टर का डुअल-टोन वेरियंट, कीमत 16.84 लाख रुपये से शुरू

टाटा ने प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में ऑल्ट्रोज के साथ एंट्री की है, जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था. शुरुआत में, हैचबैक को केवल पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया था और इसे डीजल इंजन के साथ बाद में पेश किया गया था.

चूंकि त्योहारी सीजन नजदीक है, ऑल्ट्रोज की कीमत में कटौती से कार निर्माता को कुछ अच्छी बिक्री मिल सकती है क्योंकि विभिन्न ऑटो निर्माता पहले से ही आकर्षक छूट दे रहे हैं. ऑल्ट्रोज हैचबैक दो इंजन ऑप्शन्स में आता है, जो कि बलेनो और जैज जैसे कंपटीटर पर मामूली लाभ देता है, जो केवल पेट्रोल इंजन और यहां तक ​​कि आगामी नए-जीन हुंडई i20 के साथ देखे जाते हैं.

बजाज ऑटो के नए मार्केटिंग कैंपेन में दिखा पल्सर NS200 का नया लुक, क्या है कंपनी का इशारा?

Tata Altroz ​​के डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर, 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड यूनिट है जो 1,250-3,000 आरपीएम पर 200 एनएम पीक टॉर्क के साथ 4,000 आरपीएम पर 89 बीएचपी पावर पैदा करती है. इसमें 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर, एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है जो 85 बीएचपी पावर और 113 एनएम का टार्क बनाता है. दोनों इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़े गए हैं.

एमजी ने पेश किया बहु-प्रतीक्षित Gloster की प्रीमियम ऑफ-रोडिंग, स्मार्ट मोबिलिटी के नए फेज में किया प्रवेश

Related Posts