‘पहले संन्यासी बने अब समाधि ले रहे हैं’, लालू की बेटी रोहिणी ने PM मोदी पर कसा तंज

लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य यादव और दामाद झारखंड के रिम्स में मिलने गए थे.

रांची: चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू यादव से मिलने शनिवार को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य यादव, सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी और दामाद तेजप्रताप झारखंड रिम्स पहुंचे. इस दौरान इन सभी ने लालू यादव का हाल चाल जाना. लालू यादव की हालत देख बेटी भावुक हो गईं. रोहिणी आचार्य ने मीडिया से भी बात की.

इस दौरान वे गुस्से में दिखी. उन्होंने लालू यादव के स्वास्थ्य पर चिंता जाहिर करते हुए कहा, ”उनकी तबीयत ठीक नहीं है. अपने पिता के इलाज से संतुष्ट नहीं हूं. उन्‍हें बेहतर इलाज की जरूरत है.” लालू प्रसाद के लोकसभा चुनाव में अनुपस्थिति के सवाल पर प्रधानमंत्री मोदी पर तंज करते हुए कहा, ”23 मई के बाद इस सरकार का अंतिम संस्कार हो जाएगा. पीएम के केदारनाथ मंदिर पहुंचने पर कहा कि, गुफा में नौटंकी चल रही है. पहले सन्यासी बने, अब समाधि ले रहे हैं, फिर भगोड़े बनेंगे.”

बता दें कि शनिवार का दिन मुलाकातियों का होता है. इसी के तहत ये तीनों लालू यादव से मिलने रिम्‍स पहुंचे. पिछले शनिवार को भी उनकी बेटी चंदा यादव अपने पति विक्रम के साथ लालू से मिलने रिम्‍स आई थी. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रिम्‍स के पेइंग वार्ड में अपना इलाज करा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में पीएम मोदी समेत 918 उम्मीदवारों की किस्मत लगी दांव पर

ये भी पढ़ें- सातवें चरण में प्रधानमंत्री मोदी के इन मंत्रियों के भाग्य का होगा फैसला