प्रेमी जोड़े को घेरकर दरिंदगी का वीडियो वायरल, लड़के को पीटा-लड़की से जबरदस्ती, देखिए VIDEO

बिहार में इस तरह की घटनाएं पहले भी सामने आई हैं, लेकिन सवाल अब ये खड़ा होता है कि बिहार पुलिस क्यों सोई है.
Begusarai Molestation, प्रेमी जोड़े को घेरकर दरिंदगी का वीडियो वायरल, लड़के को पीटा-लड़की से जबरदस्ती, देखिए VIDEO

बेगूसराय: आए दिन देश के कोने-कोने से ऐसी घटनाएं सामने आती हैं, जहां पर महिलाओं की इज्जत के साथ सरेआम खिलवाड़ होता है. कुछ दिन पहले राजस्थान में एक घटना देखने को मिली थी, जहां पर वहशी दरिंदों ने एक युवती के साथ उसके पति के सामने ही बलात्कार किया था.

अब ऐसी ही एक घटना बिहार के बेगूसराय से सामने आई है ,जहां पर कुछ बदमाशों ने एक प्रेमी युगल की न केवल लाठी-डंडों से पिटाई की बल्कि इन घटिया लोगों ने युवती के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसका दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया.

इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें 5 से 6 युवक दिखाई दे रहे हैं, जो कि युवती के साथ छेड़खानी कर रहे हैं. इस बीच युवती और उसका प्रेमी उनसे छोड़ देने की विन्नती करते हैं तो ये वहशी उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए उनकी लाठी-डंडे से पिटाई करने लगते हैं. इस घटना को वीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर गांव का बताया जा रहा है. हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते, लेकिन ये घटना जहां कहीं की भी है बहुत ही झकझोर कर रख देने वाली है.

समाज के ठेकेदार

Begusarai Molestation, प्रेमी जोड़े को घेरकर दरिंदगी का वीडियो वायरल, लड़के को पीटा-लड़की से जबरदस्ती, देखिए VIDEO
लड़की के साथ जबरदस्ती करते दरिेंदे.

सबसे पहले बात करते हैं कि अगर कोई प्रेमी जोड़ा कहीं बैठा था तो ये हक इन वहशी दरिंदों को किसने दिया कि किसी के भी साथ जो मन में आए वो सलूक करें. लड़की और लड़का दोनों ही बालिग हैं, और अगर वे एक साथ कहीं बैठे हैं या कहीं अकेले घूम रहे हैं तो समाज के इन ठेकेदारों से पूछना चाहती हूं कि इन्हें क्या आग लगी है. इन्हें किसने हक दिया है कि किसी की पर्सनल लाइफ में इंटरफेयर करें. इतना ही इनमें से एक लड़की के साथ सेल्फी लेने की जिद्द करता हुआ भी दिखाई दिया, जिससे पता चलता है कि इनमें कानून का कितना खौफ है.

अरे वहशी दरिंदों तुमने क्या पूरे देश का ठेका लिया हुआ है. अरे मूर्खों तुम दूसरों को समाज की संस्कृति सिखाने चले हो, लेकिन खुद जो कर रहे हो क्या वह पवित्रता थी. मुझे तो लगता है जैसे इन्होंने इस लड़की के साथ किया, ऐसा न जाने ये कितनी लड़कियों के साथ कर चुके होंगे. इन दरिंदों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए, जिससे कि ये फिर कभी किसी महिला, लड़की की अस्मत पर हाथ न डाल सकें.

तुम्हें क्या परेशानी है

Begusarai Molestation, प्रेमी जोड़े को घेरकर दरिंदगी का वीडियो वायरल, लड़के को पीटा-लड़की से जबरदस्ती, देखिए VIDEO
मनचलों ने खुलेआम अपनी गंदी हरकत को अंजाम दिया.

इस वीडियो को देखने के बाद मन में केवल यही सवाल उठ रहा है कि क्या कभी ऐसे मनचलों पर लगाम कस पाएगी. इस लड़की की हिम्मत की दात देती हूं कि इन लडकों की ये वाहियात करतूत सहने के बाद भी उनसे डटकर कह रही है कि “कुछ भी करूं तुम्हें क्या परेशानी है.” ठीक कहा उसने. वो बालिग है और हमारे देश का कानून उसे ये अधिकार देता है कि वह अपने पंसद के लड़के को चुने और अगर वो उसका प्रेमी भी नहीं है तो ये भी उसका अधिकार है कि वो किसी के भी साथ घूमे.

वहीं लड़की के साथ मौजूद लड़का भी प्रशंसा के काबिल है कि उसने बहुत ही बहादुरी के साथ लड़की की रक्षा की. जब-जब ये दरिंदे लड़की के करीब आने की कोशिश करते वह उसके आगे आकर उसे बचा लेता. इससे परेशान होकर दरिंदों ने लड़के पर इतने डंडे बरसाए कि दर्द के मारे वह रोने लगा, लेकिन फिर भी उसने लड़की का साथ नहीं छोड़ा.

पुलिस पर सवाल

Begusarai Molestation, प्रेमी जोड़े को घेरकर दरिंदगी का वीडियो वायरल, लड़के को पीटा-लड़की से जबरदस्ती, देखिए VIDEO
युवक-युवती के जाने देने की विन्नती पर मनचलों ने बेरहमी से पीटा.

इस वीडियो को देखने के बाद दिल सहम गया है. आखिर ये किस प्रकार की कुंठित मानसिकता के लोग हैं जो कि किसी की मां, बहन या बेटी के साथ ऐसी घिनौनी हरकत को अंजाम देते हैं. इन बदमाशों में कानून का कोई खौफ नहीं है ये तो इस वीडियो में इनके बेखौफ चेहरों से ही पता चलता है.

यह घटना बिहार पुलिस पर सवालिया निशान खड़े करती है. बिहार में इस तरह की घटनाएं पहले भी सामने आई हैं, लेकिन सवाल अब ये खड़ा होता है कि बिहार पुलिस क्यों सोई है. क्या बिहार पुलिस खुलेआम होती इस दरिंदगी को नहीं रोक सकती थी? क्या किसी ने भी इन वहशियों को इस नापाक हरकत को करते हुए नहीं देखा, जो कि पुलिस को इत्तेलाह कर सके? ऐसा नहीं है कि इस घटना को रात के अंधेरे में अंजाम दिया गया हो, बल्कि दिन में आरोपी अपनी इस घिनौनी हरकत को अंजाम दे रहे थे और बिहार पुलिस चैन की नींद सोई हुई थी.

 

 

Related Posts