पटना के बैंक से दिनदहाड़े हुई 9 लाख की लूट, सूचना मिलने के बाद भी देर से पहुंची पुलिस

स्थानीय लोगों का कहना है की लुटेरों को बैंक में ही घेर लिया गया था और पुलिस को सूचना भी दे दी गई थी, लेकिन पुलिस काफी देरी से वहां पहुंची.

बिहार में पुलिस अपराधियों को पकड़ने को लेकर और अपराध को रोकने को लेकर कितनी सक्रीय है, इसकी पोल उस समय खुल गई जब कुछ लुटेरे दिनदहाड़े बैंक से 9 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए. दरअसल राजधानी पटना में बैंक लुटेरों ने दिनदहाड़े 9 लाख की लूट को अंजाम दिया है. पटना के अति व्यस्ततम पटना जंक्शन के ठीक बगल में एक बैंक की मुख्य शाखा पर इस लूट को अंजाम दिया गया है.

गौर करने वाली बात यह है कि लुटेरों को लोगों ने बैंक में ही बंद कर दिया था. साथ ही इसकी जानकारी पुलिस को मिल गई थी. हालांकि फिर भी लुटेरे पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. स्थानीय लोगों का कहना है की लुटेरों को बैंक में ही घेर लिया गया था और पुलिस को सूचना भी दे दी गई थी, लेकिन पुलिस काफी देरी से वहां पहुंची.

बैंक पहुंचने के बाद पुलिस ने पूरे इलाके को अपने कब्जे में ले लिया था. हालांकि लुटेरे उनके हाथ में नहीं आ सके. बैंक की तलाशी के बाद बाहर निकली पटना की एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि मात्र एक अपराधी ही बैंक में पहुंचा था. जिसने कैशियर से 9 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गया.

ये भी पढ़ें: दिल्ली सरकार ने बदला प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का नाम, अब होगा सुप्रीम कोर्ट मेट्रो स्टेशन

Related Posts