RJD की चुनावी बैठक में PPE किट पहनकर पहुंच गए ये नेताजी, चौंक गए तेजस्वी यादव

RJD डॉक्टर्स सेल के नेता डॉक्टर सुधीर कुमार (Sudhir Kumar) पूरी तरीके से कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचाव के लिए खुद को PPE किट पहनकर पार्टी की बैठक में शामिल होने के लिए 10 सर्कुलर आवास पहुंचे हैं.
A leader in Bihar election in PPE kit, RJD की चुनावी बैठक में PPE किट पहनकर पहुंच गए ये नेताजी, चौंक गए तेजस्वी यादव

राबड़ी देवी के आवास पर चुनाव को लेकर RJD नेताओं की बैठक हुई. बैठक में शामिल होने के लिए एक नेता जी PPE किट पहनकर पहुंच गए. नेता जी को देख तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भी चौंक गए. कुछ लोगों को तो पहचाने में भी परेशानी हो रही थी कि ये नेता जी कौन हैं. पहली बार पार्टी के कोई नेता PPE किट पहनकर बैठक में शामिल हुए हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

कोरोनावायरस से पूरी तरह किया अपना बचाव

कोरोना को देखते हुए सभी लोगों के लिए ये गाइडलाइंस जारी की गई हैं कि घर से बाहर निकलने से पहले सभी लोग अपने चेहरे पर मास्क (Mask) लगाएं, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें और सभी से लगभग 2 गज की दूरी बनाए रखें. RJD डॉक्टर्स सेल के नेता डॉक्टर सुधीर कुमार (Sudhir Kumar) पूरी तरीके से कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचाव के लिए खुद को PPE किट पहनकर पार्टी की बैठक में शामिल होने के लिए 10 सर्कुलर आवास पहुंचे हैं.

तेजस्वी यादव ने बुलाई बैठक

बता दें कि RJD नेता तेजस्वी यादव ने चुनाव की तैयारियों को लेकर राबड़ी देवी के आवास पर पार्टी के नेताओं की बैठक बुलाई है. बैठक के दौरान तेजस्वी ने अपने नेताओं को आश्वस्त किया है कि RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) जेल से निकलने वाले हैं. वह जिस मामले में जेल में बंद हैं, उसमें अक्टूबर तक आधी सजा की अवधि पूरी हो जाएगी और यही जमानत का मजबूत आधार बन सकता है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts