बिहार: खतरे में पड़ा महागठबंधन, कांग्रेस ने मांगा तेजस्वी यादव का इस्तीफा

कांग्रेस पार्टी का मानना है कि लोकसभा चुनावों में अगर महागठबंधन का प्रयोग सफल होता तो जीत का श्रेय सभी दलों को मिलता. ऐसे में अब महागठबंधन का प्रदर्शन खराब रहा तो हार की नैतिक जिम्मेदारी भी सभी दलों को लेनी चाहिए.

तेजस्वी यादव, बिहार: खतरे में पड़ा महागठबंधन, कांग्रेस ने मांगा तेजस्वी यादव का इस्तीफा

पटना: लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी के खराब प्रदर्शन की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए राहुल गांधी ने पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. इसके बाद देशभर से कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता अपने वरिष्ठ नेताओं से हार की नैतिक जिम्मेदारी लेने की बात कहते हुए इस्तीफे की मांग कर रहे हैं. वहीं बिहार कांग्रेस पार्टी ने राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग कर दी है.

कांग्रेस पार्टी का मानना है कि लोकसभा चुनावों में अगर महागठबंधन का प्रयोग सफल होता तो जीत का श्रेय सभी दलों को मिलता. हालांकि महागठबंधन का प्रदर्शन काफी खराब रहा तो हार की नैतिक जिम्मेदारी भी सभी दलों को लेनी चाहिए. यही तर्क देते हुए कांग्रेस पार्टी ने तेजस्वी यादव से भी इस्तीफे की मांग की है.

कांग्रेस पार्टी के एक विधायक अजीत शर्मा का कहना है कि राहुल गांधी की तरह ही बिहार में तेजस्वी को इस्तीफा दे देना चाहिए, जिससे जनता के बीच यह मैसेज जाएगा कि महागठबंधन ने भी जनता के फैसले का सम्मान किया है. वहीं आरजेडी ने साफ कर दिया है कि तेजस्वी को इस्तीफा देने की कोई जरूरत नहीं है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के मल्टीप्लेक्स में Article 15 देखने पहुंचे राहुल गांधी, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

Related Posts