महिला आयोग अध्यक्ष से अनंत सिंह की पत्नी ने की शिकायत, पुलिस ने जांच के दौरान तोड़ दिए घर के कैमरे

उन्होंने कहा कि छापेमारी के दौरान वीपी सिंह के साथ मौजूद पुलिसकर्मियों और खुद लिपि सिंह ने नीलम देवी और घर में मौजूद लोगों के साथ अभद्र व्यवहार किया और इसके साथ ही घर में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ डाले.

मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी शुक्रवार को अपनी शिकायतों को लेकर पटना के महिला आयोग पहुंची. महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि से आधे घंटे तक बंद कमरे में आनंद सिंह की पत्नी नीलम देवी ने बातचीती की. इस दौरान उन्होंने बाढ़ एएसपी लिपि सिंह के द्वारा 17 अगस्त की रात को आनंद सिंह के पटना आवास पर छापेमारी करने के दौरान किए गए व्यवहार को लेकर शिकायत की.

उन्होंने कहा कि छापेमारी के दौरान वीपी सिंह के साथ मौजूद पुलिसकर्मियों और खुद लिपि सिंह ने नीलम देवी और घर में मौजूद लोगों के साथ अभद्र व्यवहार किया और इसके साथ ही घर में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ डाले. नीलम देवी ने आयोग से शिकायत करते हुए कहा है कि पुलिस बेवजह उनके पति और उनको परेशान कर रही है.

उन्होंने कहा कि सरकार में बैठे कुछ लोगों के इशारे पर उनके पति के पैतृक आवास पर एके-47 रखकर उनके पति को फंसाने की साजिश रची गई. नीलम देवी ने आयोग से शिकायत की है कि छापेमारी के दौरान उन्होंने बाढ़ एएसपी लिपि सिंह को यह जानकारी भी दी कि वह शुगर की पेशेंट है इसके बावजूद भी लिपि सिंह ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और उन्हें 3 घंटे तक घर में खड़ा रखा.

वहीं इस मामले की शिकायत करने महिला आयोग पहुंची नीलम देवी का आवेदन स्वीकार करते हुए महिला आयोग की अध्यक्षा दिलमणि मिश्रा ने बताया कि नीलम देवी का आवेदन स्वीकार कर लिया गया है और जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: CBI ने भ्रष्टाचार के शक में 150 जगहों पर की सरप्राइज चेकिंग