बाहुबली विधायक अनंत सिंह के घर पुलिस का धावा, मौका देख हुआ फरार

अनंत सिंह के घर से पुलिस को खाली हाथ ही लौटना पड़ा. पुलिस अनंत सिंह के आवास से पूर्व के वारंटी और एक तलवार लेकर वहां से वापस हो गई.

पटना: बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह के घर से AK-47 मिलने के बाद शनिवार देर रात पुलिस ने दबिश दी, लेकिन उससे पहले ही विधायक अनंत सिंह फरार हो गया.

अनंत सिंह के घर से पुलिस को खाली हाथ ही लौटना पड़ा. पुलिस अनंत सिंह के आवास से एक पूर्व के वारंटी और एक तलवार लेकर वहां से वापस हो गई. एएसपी लिपि सिंह ने बताया कि सीनियर अधिकारियों के निर्देश पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है.

गौरतलब है कि अनंत सिंह के घर से पुलिस ने शुक्रवार को एक एके-47 राइफल बरामद की थी. इसके अलावा मैगजीन और गोलियां भी मिलीं. पटना एसपी (ग्रामीण) कांतेश कुमार मिश्र ने यहां बताया, “गुप्त सूचना के मुताबिक दंडाधिकारी की उपस्थिति में मोकामा के विधायक अनंत सिंह के पैतृक गांव लदमा में उनके आवास पर छापेमारी की गई.

विधायक के घर से बम भी बरामद किए गए हैं. इसके बाद पुलिस ने पटना से बम स्क्वॉड की टीम बुलाई है. इस बीच, विधायक ने मुंगेर के सांसद ललन सिंह पर आरोप लगाया है कि उनके इशारे पर ही सरकार ये सब करवा रही है.

अनंत सिंह की के खिलाफ बाढ़ थाना में मामला दर्ज किया गया है. मुकदमा संख्‍या 389/19 में अनंत सिंह के खिलाफ IPC की धारा 414, 120 B, 25 (1-A), 25(1AA), 25(1-B)A/ 25(1-B)C/26/35 लगाई गई है. उनपर आर्म्स एक्ट, 3/4 विस्फोटक पदार्थ अधिनियम और 13 UAPA एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.