कन्हैया कुमार के समर्थकों ने लोगों को घरों में घुसकर पीटा, देखें VIDEO

बेगूसराय सीट से CPI के उम्मीदवार कन्हैया कुमार रविवार को कोरय गांव में प्रचार करने गए थे जहां ग्रामीणों ने उनका विरोध किया.
Kanhaiya Kumar Begusarai, कन्हैया कुमार के समर्थकों ने लोगों को घरों में घुसकर पीटा, देखें VIDEO

बेगूसराय: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI) के टिकट पर बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ रहे कन्‍‍‍‍‍‍हैया कुमार के समर्थकों का लोगों को घरों में घुसकर पीटते हुए वीडियो सामने आया है.

कन्‍हैया कुमार रविवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान गढ़पुरा प्रखंड के कोरय गांव में गए. इस दौरान गांव के कुछ लोगों ने कन्‍हैया कुमार को काले झंडे दिखा दिए.

गांव के लोगों ने कन्‍हैया का विरोध करते हुए ‘देशद्रोही मुर्दाबाद’ के नारे भी लगाए. इस दौरान काले झंडे दिखा रहे लोगों और कन्हैया कुमार के समर्थकों में जमकर मारपीट हो गई.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक, कन्‍हैया के समर्थकों ने काला झंडा दिखाने वालों को घरों में घुसकर पीटा. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला शांत कराया. बेगूसराय में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में मतदान होना है, जो कि 29 अप्रैल को होगा.

बेगूसराय में तीन मुख्य उम्मीदवारों की बीच मुकाबला रोचक हो सकता है. इस सीट पर बीजेपी के दिग्गज नेता और हिन्दुत्ववादी चेहरा गिरिराज सिंह मैदान में हैं.

वहीं, जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार सीपीआई की ओर से चुनाव लड़ रहे हैं. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) से डॉ. तनवीर हसन चुनावी मैदान में हैं.

ये भी पढ़ें- आजम को गिरिराज की खुली धमकी, कहा- बेगूसराय चुनाव खत्म होने के बाद बताएंगे क्या हैं बजरंग बली?

ये भी पढ़ें- बेगूसराय की बड़ी लड़ाई में कन्‍हैया का साथ देने गुजरात से आए ये विधायक

ये भी पढ़ें- कन्हैया कुमार के लिए प्रचार करने गए प्रकाश राज बीजेपी उम्मीदवार के लिए भी करेंगे कैंपेन अगर…

Related Posts