बेगूसराय में पिछले 24 घंटे में पकड़े गए 67 अपराधी, गिरिराज बोले- पुलिस चाहे तो…

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने ट्वीट करते हुए लिखा, पुलिस चाहे तो अपराध पर नकेल अवश्य कसे जा सकते हैं. पुलिस की शिथिलता से अपराध बढ़ते हैं और बाद में बेकाबू हो जाते हैं.

begusarai mp giriraj singh, बेगूसराय में पिछले 24 घंटे में पकड़े गए 67 अपराधी, गिरिराज बोले- पुलिस चाहे तो…

बेगूसराय: केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने पुलिस की तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि अगर पुलिस चाह ले तो अपराध पर नकेल अवश्य कसे जा सकते हैं. गौरतलब है कि इससे पहले गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बढ़ते क्राइम ग्राफ पर नाराजगी व्यक्त की थी जिसके बाद पुलिस के बड़े अधिकारी सड़कों पर सर्च अभियान करते नजर आए थे.

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने ट्वीट करते हुए लिखा, पुलिस चाहे तो अपराध पर नकेल अवश्य कसे जा सकते हैं. पुलिस की शिथिलता से अपराध बढ़ते हैं और बाद में बेकाबू हो जाते हैं, उम्मीद है बेगूसराय पुलिस(begusarai Police) अपराध के खिलाफ कमर कस चुकी है, आज मचहा गांव में हुए सनसनीखेज हत्याकांड के अपराधी पकड़े गए. पिछले 24घण्टे में 67 अपराधी पकड़ के जेल भेजे गए.”


दरअसल बेगूसराय में इन दिनों अपराध चरम पर है. सिर्फ इस सप्ताह की बात करें तो अपराधियों ने बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है. रविवार को दिवाली की रात अपराधियों ने एक ही परिवार के तीन लोगों समेत छह लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद बदमाशों ने लूटपाट के क्रम में भी दो लोगों को गोली मार दी. इसके अलावा गोलीबारी की दो अन्य घटनाएं भी सामने आईं.

इसी का परिणाम था कि जब सांसद गिरिराज सिंह बेगूसराय पहुंचे तो उन्हें लोगों का आक्रोश भी झेलना पड़ा. इसके बाद सांसद ने पुलिस के वरीय पदाधिकारियों के साथ बातचीत की और बढ़ते अपराध को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की. गिरिराज सिंह ने अपने गुस्से का इजहार ट्वीट से भी किया था.

उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की. गिरिराज ने अपने ट्वीट में लिखा, बेगूसराय में अपराध चरम पर, हाल यह है कि एक हत्या पीड़ित से मिलने जाता हूं तब तक दूसरी हत्या हो जाती है. पिछले 72 घंटे में 10 लोगों पर गोली चली है जिसमें सात मौत हुई है. बजलपुरा, तेघड़ा में सुजीत के पीड़ित परिवार से मिला. इस तरह से नहीं चलेगा आज पुलिस के वरीय अधिकारियों से बात करूंगा.

Related Posts