बिहार: वार्ड पार्षद के बेटे ने युवक को मारी गोली, भीड़ ने ‘जय श्री राम’ बोलते हुए आरोपी को पुलिस के सामने पीटा

मृतक के परिजनों का कहना है कि भभुआ से फोन गया कि आपके लड़के को वार्ड सदस्य के लड़के ने गोली मार दी है.
Jai Shri Ram, बिहार: वार्ड पार्षद के बेटे ने युवक को मारी गोली, भीड़ ने ‘जय श्री राम’ बोलते हुए आरोपी को पुलिस के सामने पीटा

बिहार के भभुआ में वार्ड सदस्य के बेटे ने एक युवक को गोली मार दी. युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृतक घोषित कर दिया. वहीं, गोली मारने वाले युवक की स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. इससे उसकी हालत गंभीर हो गई. उसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

‘जय श्रीराम’ का नारा लगा रही भीड़
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना भभुआ के शिवाजी चौक की है. वार्ड सदस्य के आरोपी बेटे के साथ हुई मारपीट की घटना एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में कुछ लोगों की भीड़ ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाते हुए आरोपी शख्स की पिटाई करती नजर आ रही है. भीड़ का हिस्सा बने कई लोग इस मारपीट का समर्थन करते मालूम पड़ रहे हैं.

मृतक युवक का नाम माधो सिंह है. वो भभुआ के सिगठी गांव का रहने वाला था. मृतक के परिजनों का कहना है कि भभुआ से फोन गया कि आपके लड़के को वार्ड सदस्य के लड़के ने गोली मार दी है और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है.

घटना की सूचना मिलते ही युवक के परिजन आक्रोशित हो गए. आक्रोशित लोगों ने सदर अस्पताल में इलाजरत आरोपी को जान से मारने की भी कोशिश की. भीड़ ने इस दौरान इमरजेंसी के गेट को तोड़ डाला. साथ ही जिस कमरे में आरोपी का इलाज चल रहा था उसकी खिड़की पर जमकर पत्थरबाजी की.

पुलिस ने किया लाठी चार्ज
पुलिस को आक्रोशित लोगों को शांत कराने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा. इस दौरान दो जवान घायल हो गए. सूचना मिलते ही कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद मौके पर पहुंचे. उन्होंने लोगों से कानून अपने हाथ में न लेने की अपील की. लेकिन भीड़ उनकी सुनने के लिए तैयार नहीं थी.

इस घटना के बाद एसपी और डीएम शहर ने में फ्लैग मार्च कर लोगों से शांति बनाने की अपील की. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है. बताया जाता है कि भभुआ वार्ड सदस्य का बेटा अपराधी किस्म का है. उसके खिलाफ पहले से कुछ मामले दर्ज होने की जानकारी मिल रही है.

ये भी पढ़ें-

मुंबई में पेड़ों से क्यों चिपके हैं लोग? इस तस्वीर ने दिला दी सुंदर लाल बहुगुणा की याद

दिल्ली में हैं 5000 स्पा सेंटर, आंकड़ों को लेकर आमने-सामने Justdial और MCD

PM मोदी की चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग से महाबलीपुरम में होगी मुलाकात, इन चार स्थलों का करेंगे दर्शन

Related Posts