NDA में होगा घमासान जबकि महागठबंधन रहेगा यूनाइटेड : AICC इंचार्ज शक्ति सिंह गोहिल

दिल्ली से लेकर पटना तक बैठकों का दौर जारी है. सूत्रों के मुताबिक AICC इंचार्ज शक्ति सिंह गोहिल 5 दिन के लिए बिहार के दौरे पर जा रहे हैं.
Bihar Assembly Election 2020, NDA में होगा घमासान जबकि महागठबंधन रहेगा यूनाइटेड : AICC इंचार्ज शक्ति सिंह गोहिल

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. खासतौर से गठबंधन को लेकर जहां एक ओर एलजेपी कुछ खफा-खफा नजर आ रही है वहीं दूसरी ओर महागठबंधन में भी गठबंधन को मजबूत करने की और अन्य जनों को गठबंधन में लाने की कवायद शुरू हो गई है. सूत्रों के मुताबिक अब शक्ति सिंह गोहिल (Shakti Singh Gohil) 5 दिन के लिए बिहार  के दौरे पर जा रहे हैं. वहां पर महागठबंधन के खाकर से लेकर सीट डिस्ट्रीब्यूशन तक हर पहलू पर चर्चा की जाएगी.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

दिल्ली से लेकर पटना तक बैठकों का दौर जारी है. हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ((Rahul Gandhi)) ने पार्टी के बिहार के तमाम वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की थी और उसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता जिसमें केसी वेणुगोपाल, अहमद पटेल और AICC (All India Congress Committee) के इंचार्ज शक्ति सिंह गोहिल और आरजेडी के मनोज झा और दूसरे नेताओं की दिल्ली में बैठक हुई.

AICC के बिहार के इंचार्ज शक्ति सिंह गोहिल ने TV9 भारतवर्ष से बातचीत में कहा, एनडीए में घमासान होगा जबकि महागठबंधन यूनाइटेड रहेगा. वहीं बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि अभी अलायंस की रूपरेखा पर कुछ कहना बहुत जल्दबाजी होगी. आने वाले दिनों में हम अलायंस का फाइनल स्वरूप तय करने जा रहे हैं.

इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी के सूत्रों के मुताबिक पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने राहुल गांधी के साथ कहा था कि जल्द से जल्द अलायंस को फिक्स कर, सीटों के बंटवारे करके उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर देनी चाहिए. जिस पर सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी ने अपने बिहार इकाई के नेताओं को कहा कि 31 जुलाई तक गठबंधन और सीट डिसटीब्यूशन के ऊपर चर्चा फाइनल कर दी जाए.

LJP की नाराजगी पर कांग्रेस पार्टी के नेता अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं और वेट एंड वॉच की पॉलिसी अपनाए हुए हैं. दबी जबान में कहा जा रह अहै कि पहले महागठबंधन कि मौजूदा पार्टी के साथ बैठकर अलायंस को फाइनल कर दिया जाए उसके बाद अन्य पार्टियों को देखेंगे.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts