बिहार BJP अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल कोरोना पॉजिटिव, पत्नी और मां भी संक्रमित

संजय जायसवाल के भाई डॉ़ दीपक जायसवाल ने बताया कि पटना से लौटने के बाद उनकी कोरोना (Corona) जांच कराई गई, जिसके बाद उन्हें पॉजिटिव (Positive) पाया गया. उन्होंने बताया, "जांच में मां और भाभी भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं."

बिहार भाजपा प्रदेश कार्यालय में कोरोना (Corona) की दस्तक के बाद अब बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ़ संजय जायसवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनके अलावा उनकी पत्नी और मां भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं.

जायसवाल के भाई डॉ़ दीपक जायसवाल ने बताया कि पटना से लौटने के बाद संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) की कोरोना जांच कराई गई, जिसके बाद उन्हें पॉजिटिव पाया गया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

उन्होंने बताया, “जांच में मां और भाभी भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं.” उन्होंने कहा कि घर में परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संजय जायसवाल को सर्दी खांसी और हल्का बुखार था. पिछले सप्ताह वह पार्टी की क्षेत्रीय बैठक में शामिल होने आए थे.

गौरतलब है कि इससे पहले पार्टी के पांच अन्य पदाधिकारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. बिहार में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 18,853 तक पहुंच गई है.

पिछले तीन दिनों से प्रतिदिन 1000 से ज्यादा लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हो रही है. कई आईएएस (IAS) और आईपीएस (IPS) अधिकारी भी पॉजिटिव पाए गए हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts