Bihar Assembly Election 2020 की तैयारियां तेज, JDU की पहली Virtual Rally को संबोधित करेंगे नीतीश

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के प्रमुख घटक दल जद (U) के प्रमुख की इस रैली (Rally) को सफल बनाने के लिए और अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को इससे जोड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.
Janata Dal United President, Bihar Assembly Election 2020 की तैयारियां तेज, JDU की पहली Virtual Rally को संबोधित करेंगे नीतीश

कोरोना काल (Corona Period) में इस साल के अंत होने वाले संभावित बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) को लेकर अब सभी राजनीतिक दल वर्चुअल रैली और बैठकों की रणनीति अपना रहे हैं. बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भी सात अगस्त को बिहार में अपनी पहली राजनीतिक वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे. इस रैली को लेकर जद (यू) ने अपनी तैयारी प्रारंभ कर दी है.

रैली को सफल बनाने का प्रयास जारी

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रमुख घटक दल जद (यू) के प्रमुख की इस रैली को सफल बनाने के लिए और अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को इससे जोड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. यही कारण है कि इससे पहले पार्टी कई और वर्चुअल रैली कर लोगों से मुख्यमंत्री की रैली में शामिल होने की अपील की जाएगी.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

जद (यू) के एक नेता ने बताया कि राष्ट्रीय संगठन महासचिव रामचन्द्र प्रसाद सिंह सात जुलाई को छात्र जद (यू) की बैठक के साथ प्रकोष्ठों की बैठक करेंगे. इस वर्चुअल बैठक में आठ जुलाई को अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ, नौ जुलाई को महिला प्रकोष्ठ, 10 जुलाई को महादलित प्रकोष्ठ, 11 जुलाई को युवा जद (य), 12 जुलाई को व्यावसायिक प्रकोष्ठ, 13 जुलाई को किसान प्रकोष्ठ तथा 14 व 15 जुलाई को पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों के साथ वर्चुअल बैठक की जाएगी.

पार्टी के स्थानीय नेता करेंगे वर्चुअल मीटिंग 

इसके बाद सिंह 16 जुलाई को पार्टी के सभी क्षेत्रीय प्रभारी, जिलाध्यक्ष, जिला संगठन प्रभारी, प्रदेश और जिला पार्टी द्वारा नामित विधानसभा प्रभारी तथा प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्षों के साथ वर्चुअल बैठक करेंगे.

जद (यू) की विधानसभावार वर्चुअल सम्मेलन 18 से 31 जुलाई तक आयोजित होगी, जिसके लिए टीमों का गठन किया गया है. प्रत्येक टीम को प्रतिदिन छह विधानसभा क्षेत्र के लोगों को संबोधित करने का दायित्व सौंपा गया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts