पत्नी संग बेडरूम में कांग्रेस MLA ने बनाया था टिकटॉक विडियो, सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

पटना: बिहार में जमुई के कांग्रेस विधायक बंटी चौधरी खेल-खेल में मुश्किल में फंस गए. विधायक और उनकी पत्नी का निजी बेडरूम का टिकटॉक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनका आरोप है कि उनके विरोधियों ने पत्नी का मोबाइल हैक कर निजी विडियो वायरल किया है. विधायक ने इसकी शिकायत […]

पटना: बिहार में जमुई के कांग्रेस विधायक बंटी चौधरी खेल-खेल में मुश्किल में फंस गए. विधायक और उनकी पत्नी का निजी बेडरूम का टिकटॉक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनका आरोप है कि उनके विरोधियों ने पत्नी का मोबाइल हैक कर निजी विडियो वायरल किया है. विधायक ने इसकी शिकायत जमुई एसपी के जनता दरबार में भी की.

जानकारी के मुताबिक जमुई के सिकंदरा से कांग्रेस के विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी ने अपनी पत्नी के साथ टिकटॉक विडियो बनाया था. चौधरी ने एसपी को दी गई शिकायत में बताया कि यह विडियो निजी था, जिसे उन्होंने बेडरूम में बनाया था. पर, किसी ने अकाउंट को हैक कर उस विडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

विधायक इस विडियो को वायरल करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर एसपी के जनता दरबार में पहुंचे. एसपी को आवेदन देते हुए उन्होंने सारी बात बताई और आरोप लगाया कि किसी ने उनके साथ साजिश किया है. इस आरोप में उन्होंने अपनी छवि को खराब करने की बात भी कही है.