बिहार: कोरोना संदिग्ध जमातियों ने अस्पताल में नर्स के साथ की बदसलूकी

बिहार के सहरसा (Saharsa) सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) में कोरोना (Coronavirus) संदिग्ध कई लोगों को भर्ती किया गया है.
Bihar coronavirus suspected Jamati misbehave with nurse, बिहार: कोरोना संदिग्ध जमातियों ने अस्पताल में नर्स के साथ की बदसलूकी

बिहार के सहरसा (Saharsa) सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) में कोरोना (Coronavirus) संदिग्ध कई लोगों को भर्ती किया गया है. इनमें जमात के तीन लोग भी हैं. इलाज के दौरान इन जमातियों ने ड्यूटी पर तैनात नर्सों के साथ अभद्र व्यवहार किया और इनकी तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी भी दी.

देखिए फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

नर्सों के साथ करीब एक घंटे तक जमातियों ने बदसलूकी की. अस्पताल प्रशासन ने हालात को नियंत्रण से बाहर होता देख जिला प्रशासन को घटना की जानकारी दी. इसके बाद सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह अस्पताल पहुंचे. ड्यूटी पर तैनात नर्सों ने अधिकारियों को घटना के बारे में बताया.

Bihar coronavirus suspected Jamati misbehave with nurse, बिहार: कोरोना संदिग्ध जमातियों ने अस्पताल में नर्स के साथ की बदसलूकी

सदर अस्पताल में हुए इस प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में नर्सों के साथ हुए दुर्व्यवहार की घटना को साफ तौर से देखा जा सकता है. वहीं, आइसोलेशन वार्ड से पुलिस ने मोबाइल जब्त कर लिया है. पुलिस ने सभी संदिग्धों को दोबारा ऐसा करने पर जेल भेजने की चेतावनी दी है.

आइसोलेशन वार्ड में कुछ अन्य संदिग्ध भी भर्ती हैं. इनमें एक मरीज विनय कुमार कल फरार हो गया था. हालांकि, पुलिस के दबाव के बाद वह वापस आ गया है.

Related Posts