Bihar Election: BJP देवेंद्र फडणवीस के हाथों में देगी कमान, बनाए जाएंगे बिहार के चुनाव प्रभारी

मुंबई बीजेपी के सूत्रों के मुताबिक, देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) गुरुवार को कोर कमेटी की बैठक में भी शामिल हुए थे, जिसके बाद पार्टी ने उन्हें बिहार (Bihar) चुनाव की बागडोर देने का फैसला किया.
Bihar Election Devendra Fadnavis in-charge, Bihar Election: BJP देवेंद्र फडणवीस के हाथों में देगी कमान, बनाए जाएंगे बिहार के चुनाव प्रभारी

सभी राजनीतिक पार्टियों की नजर अब आगामी बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) पर है. इसके लिए पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. सूत्रों की मानें तो भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को बिहार का चुनाव प्रभारी बनाया है.

कोर कमेटी की बैठक में भी शामिल हुए फडणवीस

मुंबई बीजेपी के सूत्रों के मुताबिक, देवेंद्र फडणवीस गुरुवार को कोर कमेटी की बैठक में भी शामिल हुए थे, जिसके बाद पार्टी ने उन्हें बिहार (Bihar) चुनाव की बागडोर देने का फैसला किया. हालांकि, अभी इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

महाराष्ट्र विधासभा के नेता प्रतिपक्ष हैं फडणवीस

वर्तमान में देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र विधासभा के नेता प्रतिपक्ष हैं. इससे पहले अक्टूबर 2014 से नवंबर 2019 तक वे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. फडणवीस महाराष्ट्र में बीजेपी की पहले मुख्यमंत्री थे.

“बेहतर नेता हैं और चुनाव में बढ़िया काम करते हैं”

ऑनलाइन मीडिया के मुताबिक, देवेंद्र फडणवीस के बिहार आने की खबरों पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ सीपी ठाकुर ने कहा कि वह बेहतर नेता हैं और चुनाव में बढ़िया काम करते हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts