CM नीतीश के करीबी मंत्री का सुशील मोदी पर हमला, कहा- बयान देने के अलावा कोई काम नहीं आता

श्याम रजक ने कहा कि सुशील मोदी को सिर्फ राजेन्द्र नगर ही नजर आता है और उन्हें बयान देने के अलावा कोई काम नहीं.
Sushil Modi, CM नीतीश के करीबी मंत्री का सुशील मोदी पर हमला, कहा- बयान देने के अलावा कोई काम नहीं आता

जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के मंत्री श्याम रजक ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव पर जमकर हमला बोला है. श्याम रजक ने सुशील और रंद किशोर पर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत और बचाव में पक्षपात का आरोप लगाया है.

‘सुशील मोदी को सिर्फ राजेन्द्र नगर आता है नजर’
मुख्यमंत्री नीतीश के करीबी बताए जाने वाले श्याम रजक ने कहा कि सुशील मोदी को सिर्फ राजेन्द्र नगर ही नजर आता है और उन्हें बयान देने के अलावा कोई काम नहीं. वहीं, नंद किशोर यादव को पटना सिटी को छोड़कर किसी और क्षेत्र की चिंता नहीं है. पुनपुन और बाकी इलाकों से किसी को कोई मतलब नहीं.

जेडीयू नेता के बयान पर बीजेपी की ओर से पलटवार किया गया है. बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने कहा कि पहली जवाबदेही हम लोगों की है, हम उसे स्वीकारते हैं. साथ ही JDU के नेताओं को ज़ुबानी जंग के बजाए काम करना चाहिए. मैं स्पष्ट रूप से कहता हूं चीजें किन्हीं कारणों से हुईं हैं लेकिन यदि मैं मुह खोल दूंगा तो वो (जेडीयू) लोग परेशानी में पड़ जाएंगे.

उन्होंने कहा कि योजनाओं की मॉनिटरिंग सही ढंग से नहीं हुई थी. नालों की सही तरीके से उड़ाही (सफाई) नहीं हुई थी. जो अधिकारी इस काम के लिए बैठे थे उन अधिकारियों ने काम नहीं किया. आज गाली हम लोगों को सुनना पड़ रहा है. पूरे मामले की जांच होनी चाहिए.

बाढ़ से अबतक 73 लोगों की मौत
बता दें कि बिहार इन दिनों भयानक बाढ़ का सामना कर रहा है. राजधानी पटना सहित कई जिलों का हाल बहुत बुरा है. इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को पुनपुन, अरवल, जहानाबाद और नालंदा सहित बाढ़ प्रभावित कई इलाकों का एरियल सर्वे किया.

बिहार में बाढ़ से अब तक 73 लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच पटना में आज फिर बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. साथ ही वैशाली, बेगूसराय में बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी हुआ है. बिहार में बारिश के कारण काफी नुकसान हुआ है.

ये भी पढ़ें-

अदिति सिंह के घर के बाहर लगे नारे- BJP की कठपुतली बनना बंद करो

मिलिए पटना के इस युवक से जिसने लालू स्टाइल में सीएम नीतीश से पूछे इतने सारे सवाल, VIRAL VIDEO

इमरान-बाजवा ने रची बड़ी साजिश, जेहादियों ने PoK से LoC की ओर निकाला मार्च, देखें VIDEO

Related Posts