Sushant Singh Rajput: बिहार सरकार ने की CBI जांच की सिफारिश, सभी पार्टियों ने किया स्वागत

निखिल आनंद (Nikhil Anand) ने कहा कि बिहार सरकार (Bihar Government) के इस फैसले से न्याय की उम्मीद बढ़ गई है. महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस (Mumbai Police) शुरू से ही इस मामले में सबूत मिटाने और साक्ष्यों (Evidence) से छेड़छाड़ में लगी है.
sushant singh rajput CBI, Sushant Singh Rajput: बिहार सरकार ने की CBI जांच की सिफारिश, सभी पार्टियों ने किया स्वागत

बिहार के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित आत्महत्या मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से कराए जाने की बिहार सरकार की सिफारिश का राज्य के लगभग सभी पॉलिटिकल पार्टियों ने स्वागत किया है.

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने CBI जांच की सिफारिश पर संतोष जताते हुए कहा कि यह जांच अदालत की निगरानी में होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि RJD ने सबसे पहले सीबीआई जांच की मांग की थी. इसी के साथ उन्होंने एक बार फिर राजगीर (Rajgir) में बन रही फिल्म सिटी (Film City, Rajgir) का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर करने की मांग दोहराई.

BJP प्रवक्ता ने बिहार सरकार को दिया धन्यवाद

भाजपा के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद (Nikhil Anand) ने बिहार सरकार के सुशांत मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश किए जाने का स्वागत करते हुए बिहार सरकार (Bihar Government) को इस फैसले के लिए धन्यवाद दिया है. उन्होंने आशा जताते हुए कहा कि सीबीआई इस मामले की जल्द जांच करे, तभी रहस्य से परदा उठ सकेगा.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के इस फैसले से बिहार के बेटे सुशांत, उनके परिवार, शुभचिंतकों और बिहार की न्याय की उम्मीद बढ़ गई है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस (Mumbai Police) शुरू से ही इस मामले में सबूत मिटाने और साक्ष्यों (Evidence) से छेड़छाड़ में लगी है.

‘CBI गुनहगारों को बेनकाब करेगी’

इधर, JDU के प्रवक्ता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि सुशांत की मौत और उसके पीछे की साजिश की जांच सीबीआई को सौंपकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने लोगों की भावनाओं का ख्याल रखा है. उन्होंने कहा कि सीबीआई सुशांत सिंह की मौत के मामले में गुनहगारों को अब बेनकाब करेगी.

उन्होंने कहा, “बिहार पुलिस ने शुरुआती जांच में जिन फैक्ट्स को पाया, उसे सीबीआई जल्द अंजाम तक पहुंचाए, इसकी उम्मीद है. मुंबई पुलिस ने अगर बिहार पुलिस को सहयोग दिया होता तो सुशांत की मौत से जुड़ा सच सामने आ गया होता, लेकिन अब सीबीआई सच सामने लाएगी.”

CM नीतीश कुमार ने DGP को दिया आदेश

बिहार सरकार ने मंगलवार को सुशांत की कथित आत्महत्या मामले की जांच CBI से कराने की सिफारिश कर दी. इससे पहले, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पुलिस महानिदेशक (DGP) गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) को निर्देश दिया कि वह सुशांत मामले में सीबीआई जांच से जुड़ी कार्रवाई जल्द शुरू करें, जिससे मामले की जांच सीबीआई के हवाले की जा सके. इसी बीच सुशांत के पिता के.के. सिंह (K.K. Singh) ने भी पांडेय से बात की. (IANS)

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts