पुलिस वाले ने नहीं पहचाना तो भड़के बिहार के मंत्री, अधिकारी से बोले सस्पेंड करवाइए

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे जिस पुलिस वाले पर भड़के हैं, वह राज्यपाल के कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में तैनात थे.

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक पुलिस अधिकारी पर भड़क रहे हैं. दरअसल, गुरुवार को अस्पताल के शिलान्यास कार्यक्रम में राज्यपाल समेत स्वास्थ्य मंत्री सिवान पहुंचे थे.

इस दौरान एक राज्यपाल की सुरक्षा में लगे एक पुलिस अधिकारी ने उन्हें पहचान नहीं पाने के कारण कार्यक्रम में जाने से रोकने की कोशिश करता है. इसके बाद गुस्से में मंत्री मंगल पांडे ने पुलिस जवान को निलंबित करने की धमकी दे डाली.

वीडियो में देखा जा सकता है कि मंगल पांडे सीनियर पुलिस अधिकारी से कहते हैं, ‘ऐसे लोगों को क्यों खड़ा करते हैं आप लोग, जो मंत्री को नहीं पहचानता हो, प्रभारी मंत्री को रोक रहा है. इसको सस्पेंड करवाइए.’ इतना कहकर वो आगे निकल जाते हैं.

जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम में बिहार के राज्यपाल फागू चौहान समते राज्य सरकार के कई मंत्री भी पहुंचे थे. इस वजह से वहां पर कड़ी सुरक्षा थी.

मंगल पांडे ने कार्यक्रम की तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘सिवान के हुसैनगंज प्रखंड मे नाव्या हॉस्पिटल के भूमि पूजन एवं शिलान्यास कार्यक्रम मे महामहिम राज्यपाल श्री फागु चौहान जी साथ भाग लिया एवं उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया’

ये भी पढ़ें-

कन्हैया के काफिले पर फिर हुआ हमला, जन-गण-मन यात्रा के दौरान हुए पथराव में कई गाड़ियों के शीशे टूटे

बेगूसराय SP पर भड़के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, कहा – इस्‍तीफा दे के यहां से निकल जाएं क्‍या?