LJP दे सकती है JDU को झटका, नीतीश सरकार से समर्थन वापसी की तैयारी में चिराग पासवान: सूत्र

सूत्रों की मानें तो जेडीयू नेता ललन सिंह द्वारा किए गए एक ट्वीट पर लोक जन शक्ति पार्टी खफा हो गई है. ऐसी भी जानकारी सामने आ रही है कि एलजेपी, जेडीयू के खिलाफ बढ़ा एक्शन लेते हुए उससे दूरी बना सकती है.
bihar politics LJP JDU, LJP दे सकती है JDU को झटका, नीतीश सरकार से समर्थन वापसी की तैयारी में चिराग पासवान: सूत्र

बिहार (Bihar) में सियासी हलचल तेज कर देने वाली खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक लोक जन शक्ति पार्टी (LJP) नीतीश सरकार से समर्थन वापसी की तैयारी में है. लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने पार्टी के साथियों के साथ आपात बैठक बुलाई है.

जानकारी के मुताबिक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से चिराग पासवान कल देर शाम मिल कर आए हैं. पार्टी के सभी वरिष्ठ साथियों को पटना सुबह 10 बजे पटना पार्टी कार्यालय में तलब किया है.

सूत्रों के मुताबिक जेडीयू नेता ललन सिंह के बयान को लेकर चिराग ने जेपी नड्डा से मुलाकात की. एलजेपी, नीतीश सरकार से समर्थन वापस ले सकती है.

प्रधानमंत्री कार्यालय का ट्वीट जिस पर बिहार में टेस्टिंग बढ़ाने की बात कही गई थी उसी को एलजेपी ने रीट्वीट कर प्रधानमंत्री को बधाई दी थी. वहीं ललन सिंह (Lalan Singh) ने चिराग पासवान को कालिदास कहा था.

एलजेपी इसे PM का अपमान मान रही है और अब एलजेपी बड़ा क़दम उठने जा रही है. इस मसले पर एलजेपी, नीतीश सरकार से समर्थन वापस ले सकती है.

Related Posts