Bihar: महागठबंधन में कांग्रेस की सीटों की संख्‍या के दावे पर शक्ति सिंह गोहिल की सफाई, ऐसी कोई चर्चा नहीं

कांग्रेस के बिहार (Bihar) इंचार्ज शक्ति सिंह गोहिल (Shakti Singh Gohil) ने कहा कि अन्य विपक्षी पार्टियों से भी संपर्क साधा जा रहा है कि वे भी महागठबंधन में शामिल हों और सभी एक साथ मिल कर चुनाव लड़ें.
Bihar Shakti Singh Gohil on claim Congress seats, Bihar: महागठबंधन में कांग्रेस की सीटों की संख्‍या के दावे पर शक्ति सिंह गोहिल की सफाई, ऐसी कोई चर्चा नहीं

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के मद्देनजर देश में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस (Congress) ने अब दूसरे दलों को साथ लाने की कवायद शुरू कर दी है. साथ ही पार्टी इस पर भी विचार कर रही है कि जनता के बीच किन मुद्दों को लेकर जाना है.

कांग्रेस के बिहार (Bihar) इंचार्ज शक्ति सिंह गोहिल (Shakti Singh Gohil) ने Tv9 Bharatvarsh से खास बीतचीत में बताया कि आगामी चुनाव को देखते हुए पार्टी हाई कमान से अपील है कि जल्द से जल्द स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन की नियुक्ति की जाए.

“महागठबंधन के लिए दूसरे दलों से चल रही बातचीत”

गोहिल ने कहा, “जहां एक तरफ यह रणनीति तैयार हो रही है कि किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच कब और कैसे उतरना है. तो वहीं दूसरी ओर अन्य विपक्षी पार्टियों से भी संपर्क साधा जा रहा है कि वे भी महागठबंधन में शामिल हों.”

“समान विचारधारा की पार्टियां एक साथ लड़ें चुनाव”

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा, “हम अन्य दलों से भी बात कर रहे हैं और कोशिश रहेगी कि सभी एक जैसी विचारधारा वाली पार्टियां साथ आ कर चुनाव लड़ें और बिहार की जनता के लिए काम करें.” उन्होंने कहा कि इसमें वाम दल भी शामिल हैं और मुझे विश्वास है कि सब साथ मिल कर लड़ेंगे.

“महागठबंधन में सभी पार्टियों की मांगों को मिले सम्मान”

कांग्रेस नेता ने कहा कि बिहार के लोग बाढ़ और करोना दोनों से परेशान हैं, लेकिन वहीं की JDU-BJP गठबंधन सरकार सिर्फ राजनीति करने में लगी हुई हैं. इसलिए हम चाहते हैं कि हमारे महागठबंधन में हम, हमारी सभी पार्टियों को एक साथ लेकर चलें और उनकी मांगों को सम्मान के साथ एडजस्ट करें.

“सीटों को लेकर अभी कोई चर्चा नहीं”

शक्ति सिंह ने यह भी बताया, “सीटों को लेकर जो बात चल रही है, उसे मैं साफ कर दूं कि अभी ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई है. मेरी यह कोशिश है कि पार्टी मजबूत बने ताकि महागठबंधन को ज्यादा मजबूती मिले.”

“कार्यकर्ताओं की तक पहुंच कर सुनी जाए उनकी बात”

वहीं स्क्रीनिंग कमेटी बनाने को लेकर गोहिल ने कहा कि पार्टी हाईकमान से अपील करूंगा कि जल्द से जल्द पार्टी की स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन तय हो जाएं. साथ ही कमेटी अपना कोई भी फैसला सिर्फ कुछ एक नेताओं के मुताबिक नहीं, बल्कि कार्यकर्ताओं तक पहुंच कर उनकी बात सुन कर करे.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts