सड़क पर भीख मांग रहा था, तेज प्रताप ने रेस्टोरेंट ले जाकर खिलाया खाना, देखें वीडियो

तेज प्रताप पटना के एक इलाके में किसी काम से निकले थे. तभी उनकी नजर एक डफली बजाने वाले लड़के पर पड़ी.

पटना: लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री रह चुके तेज प्रताप यादव हमेशा नए-नए अंदाज और काम से सुर्खियों बने रहते हैं. कभी वे ग्वाले बन जाते हैं, तो कभी वे शिव जी का रूप धारण कर लेते हैं. तेज प्रताप ऐसा कई मौकों पर कर चुके हैं.

लेकिन इस बार तेज प्रताप नेक काम की वजह से चर्चा में हैं. दरअसल तेज प्रताप पटना के एक इलाके में किसी काम से निकले थे. तभी उनकी नजर एक डफली बजाने वाले लड़के पर पड़ी.

राष्ट्रीय जनता दल के नेता ने उसे अपने पास बुलाया और साथ लेकर एक रेस्टोरेंट पहुंच गए. यहां उन्होंने डफली वाले लड़के को अपने साथ बिठाकर रोल खिलाया और उससे डफली भी बजवाई. तेजप्रताप का यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि तेज प्रताप यादव और डफली बजाने वाला लड़का आमने-सामने कुर्सी पर बैठे हैं और रोल खा रहे हैं. खाने के दौरान तेज प्रताप बीच-बीच में उससे बातचीत भी कर रहे हैं.

रेस्टोरेंट में तेज प्रताप को डफलीवाले लड़के के साथ खाता देख लोगों की भीड़ जमा हो गई. तेज प्रताप के इस कार्य की लोग सराहना कर रहे हैं.

इससे पहले तेज प्रताप ने भगवान शंकर जैसी वेशभूषा धारण की थी और जन्माष्टमी के अवसर पर भगवान कृष्ण की तरह रूप धारण कर बांसुरी बजाते नजर आए थे जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

ये भी पढ़ें- अब कृष्ण रूप में नजर आए लालू के लाल तेज प्रताप यादव, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- भोले नाथ के अवतार में दिखे लालू के लाल तेज प्रताप, देखें VIDEO