गोलियों की गूंज से थरथराया बिहार का सीतामढ़ी, तीन लोगों की हत्‍या कर बदमाश फरार

सूप्‍पी थाना क्षेत्र में एक पक्ष ने बंदूकें निकाली और दूसरे पक्ष पर गोलियां बरसा दीं. पूरा इलाका गोलियों की गूंज से थर्रा गया.

बिहार के सीतामढ़ी जिले के सुप्पी थाना क्षेत्र में सोमवार को एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. मृतकों में एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं. फिलहाल पुलिस हत्या का कारण आपसी विवाद बता रही है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अख्ता गांव निवासी एजाज खान (24) एवं सलमान खान (20) मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे, तभी दो बाइक पर सवार तीन से चार अपराधियों ने इन दोनों को गोली मार दी. अपराधी इसके बाद मुन्ना खान के घर में घुस गए और उनकी पत्नी शाहजहां निशा को गोली मार दी. इस घटना में तीनों की घटनस्थल पर ही मौत हो गई.

सूचना मिलने पर सहायक पुलिस अधीक्षक (अभियान) विजय शंकर सिंह, सदर पुलिस उपाधीक्षक सहित कई अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. सहायक पुलिस अधीक्षक (अभियान) ने आईएएनएस से कहा कि पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में इस हत्या के पीछे आपसी विवाद की आशंका व्यक्त की जा रही है. उन्होंने बताया कि हमलावरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें

दिल्ली: मकान मालिक को फंसाने के लिए किराएदार ने खुद को मारी गोली, बकाया था 2.5 लाख किराया

स्कूल टीचर ने छात्रा से किया रेप, प्रेग्नेंट हुई 12 साल की मासूम