बेतिया में मतदान के दौरान बीजेपी प्रत्याशी संजय जायसवाल पर हमला

छठे चरण में राधामोहन सिंह, डॉ. हर्षवर्धन, मेनका गांधी, अखिलेश यादव, दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे बड़े नेताओं की किस्मत का फैसला होना है.
संजय जायसवाल, बेतिया में मतदान के दौरान बीजेपी प्रत्याशी संजय जायसवाल पर हमला

बिहार: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के समय बिहार के पश्चिमी चंपारण के नरकटिया में बीजेपी प्रत्याशी संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) पर हमला करने की खबर है. यहां लोगों ने संजय को घेर लिया और उन पर हमला करने का प्रयास किया. बूथ संख्या 162, 163 पर गोली चलने की खबर भी आई है.

मिली जानकारी के अनुसार संजय सिंह ने बूथ संख्या 162 पर घपले का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि जब वे वहां पहुंचे तो वहां मतदान रुका हुआ था. इसके बाद कई लोगों ने उन्हें घेर लिया और उन पर पत्थर बरसाने शुरु कर दिए. लोगों ने गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए.

संजय जयसवाल ने कहा कि अगर उनके बॉडीगार्ड ने हवाई फायर नहीं किया होता तो उनपर बड़ा हमला हो सकता था. एनडीए प्रत्याशी संजय जायसवाल ने बताया कि मेरी हत्या करने के लिए विरोधियों ने जानलेवा हमला करवाया है. मेरे बॉडीगार्ड ने फायरिंग कर मेरी जान बचायी.

मालूम हो कि इस घटना के बाद वहां पर तनाव का माहौल बना हुआ है. हमलावरों को भगाने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी. चुनाव आयोग ने भी इस मामले में संज्ञान लेते हुए मौके पर डीएम, एसपी को तत्काल पहुंचने का आदेश दिया है. चुनाव आयोग ने बयान जारी कर कहा कि स्थिति को कंट्रोल करने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें, 59 सीटों पर वोटिंग LIVE: 6 बजे तक 59.70 फीसदी वोटिंग, बेतिया में BJP प्रत्याशी पर हमला

Related Posts