बेगूसराय में BJYM नेता को दिनदहाड़े मारी गोली, मौत के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में गुस्सा

घटना के बाद बदमाशों ने भागते समय भी फायरिंग की, जिसमें एक युवक बिट्टू कुमार को गोली लग गई. गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
BJYM leader murder Begusarai, बेगूसराय में BJYM नेता को दिनदहाड़े मारी गोली, मौत के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में गुस्सा

बेगूसराय में रविवार सुबह बदमाशों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) नेता समेत तीन को गोली मार दी. इस घटना में BJYM नेता धीरज कुमार की मौत हो गई. वहीं दो अन्य घायल हो गए. घटना मुफस्सिल थाना के कथैमा गांव की है.

बताया जा है कि कैथमा निवासी धीरज कुमार डेरा से अपने घर जा रहा था. तभी घर से कुछ दूर पहले अपने सहयोगी अनिल यादव से बात करने लगा. तभी बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में धीरज कुमार की गोली लगने से मौत हो गई जबकि अनिल कुमार गोली लगने से घायल हो गया.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

घटना के बाद बदमाशों ने भागते समय फायरिंग की. इस फायरिंग में भी एक युवक बिट्टू कुमार को गोली लग गई. गंभीर रूप से घायल दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना की सूचना पर सदर डीएसपी और मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल घटना का कारण साफ नहीं है. इस घटना के पीछे पुराने विवाद को एक वजह माना जा रहा है.

डीएसपी ने बताया कि बदमाशों की पहचान कर ली गई है, उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. मृतक के भाई ने पुराने विवाद को लेकर हत्या का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है. सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने जिला प्रशासन से हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है.

Related Posts