मरीजों का हाल जानने PMCH पहुंचे थे अश्विनी चौबे, डेंगू पीड़ित युवक ने फेंकी स्याही

केंद्रीय मंत्री अश्निनी चौबे के चेहरे पर स्याही फेंकने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया.

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्निनी चौबे के चेहरे पर पटना में एक युवक ने स्याही फेंक दी है. अश्निनि चौबे राजधानी के PMCH अस्पताल में डेंगू से पीड़ित मरीजों का हालचाल जानने पहुंचे थे. इसी दौरान डेंगू से पीड़ित एक मरीज ने केंद्रीय मंत्री के ऊपर स्याही फेंक दी. स्याही फेंकने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया.

डेंगू पीड़ितों की संख्या में हो रहा इजाफा
गौरतलब है कि पटना में जलजमाव के बाद डेंगू पीड़ितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. पूरे बिहार में अब तक 14 से ज्यादा डेंगू के मामले सामने आ चुके हैं. हालांकि, पीएमसीएच के डेंगू वार्ड में भी अश्विनी चौबे को मरीजों के परिजन की नाराजगी झेलनी पड़ी थी.


पटना में 15 दिनों के जलजमाव के बाद से ही लोग आक्रोशित हैं. इसके पहले उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी जो खुद जल जमाव से पीड़ित थे और 3 दिन बाद इन्हें रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया था. उन्हें भी लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ी थी.

सुशील मोदी के आवास का घेराव
लोगों ने सुशील मोदी के आवास का घेराव किया और वहां आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया. आज केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे भी डेंगू पीड़ित परिजनों के आक्रोश का ही शिकार हुए. हालांकि, स्याही फेंकने के बाद युवक फरार हो गया. अश्विनी चौबे ने इसे अपराधियों की करतूत बताया है.

ये भी पढ़ें-

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: BJP का घोषणापत्र जारी, 5 साल में एक करोड़ नौकरियां देने का किया वादा

MP: भ्रष्टाचार मामलों में जांच अधिकारी रहे सहायक आबकारी आयुक्त के ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा

बालाकोट में 45-50 आतंकियों को ट्रेनिंग दे रहा पाकिस्‍तान, कैंप में सुसाइड बॉम्‍बर्स भी शामिल