कार ड्राइवर हॉर्न बजने से गुस्साए सांड ने सींग से पटक दी कार

सांड तब तक कार को पटकता रहा, जब तक कार क्षतिग्रस्त नहीं हो गई. आसपास के लोगों ने लाठी-डंडे की मदद से किसी तरह सांड को वहां से भगाया.

अगर आप अपनी कार से बिहार के वैशाली जिले के मुख्यालय हाजीपुर जा रहे हों तो कार का हॉर्न बजाने की जुर्रत ना करें, वरना आपकी शामत आ जाएगी! हाजीपुर में ऐसी ही एक घटना सामने आई, जब एक व्यक्ति ने कार का हॉर्न बजा दिया और सांड ने उसकी कार पटक दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी पत्रकार विकास आनंद ने सोमवार को बताया कि एक दिन पहले हाजीपुर रेलवे स्टेशन के पास सड़क पर एक सांड बैठा था. बीच सड़क पर बैठे सांड को देखकर एक कार चालक ने हॉर्न बजा दिया, जिससे सांड को गुस्सा आ गया. उसने कार को सींग से उठाकर पटक दिया.

उन्होंने बताया कि सांड तब तक कार को पटकता रहा, जब तक कार क्षतिग्रस्त नहीं हो गई. आसपास के लोगों ने लाठी-डंडे की मदद से किसी तरह सांड को वहां से भगाया. इस घटना में कार चालक ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई.

अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने बताया कि सांड के उत्पात की यह कोई पहली घटना नहीं है. यहां के लोग सांडों के उत्पात से परेशान हैं. स्थानीय लोगों ने तो सांडों का नामकरण तक कर दिया है.

इससे पहले रविवार को एक सांड ने एक ऑटो पर हमला बोल दिया था, जिससे ऑटों के सामने के कांच टूट गए थे. सांडों के उत्पात के कारण महिलाओं, बूढ़ों व बच्चों को अधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.