VIDEO: जनता दरबार में अश्विनी चौबे ने थानेदार को दी धमकी, कहा- वर्दी उतर सकती है आपकी

अश्विनी चौबे अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर के डुमरांव पहुंचे थे. इस दौरान एक शख्स ने शिकायत करते हुए कहा कि पुलिस ने उसका नाम बेवजह गुंडा रजिस्टर में डाल दिया है.

बिहार के बक्सर से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में वह सरेआम थानेदार को वर्दी उतरवाने की धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं.

जनता दरबार पहुंचे थे अश्विनी चौबे

अश्विनी चौबे अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर के डुमरांव पहुंचे थे. उन्होंने जनता दरबार में लोगों की समस्या सुनीं. इस दौरान अश्विनी चौबे से एक शख्स ने शिकायत करते हुए कहा कि पुलिस ने उसका नाम बेवजह गुंडा रजिस्टर में डाल दिया है.

जमकर लगाई फटकार 

शिकायत के बाद अश्विनी चौबे ने मौके पर मौजूद थानेदार को जमकर फटकार लगाई. चौबे ने यहां तक कह डाला कि आप पदाधिकारी हैं तो क्या आपकी भी वर्दी उतर सकती है.

केंद्रीय मंत्री ने थानेदार से पूछा कि क्या आम आदमी भी उन्हें गुंडा नजर आता है? अश्विनी चौबे ने कहा कि जो गुंडा है उस पर तो पुलिस में कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं है, लेकिन निर्दोष लोगों का नाम गुंडा रजिस्टर में दर्ज किया जा रहा है.

दारोगा चुपचाप सुनते रहे फटकार 

अश्विनी चौबे की हनक के सामने दारोगा कुछ नहीं बोल पाए. चुपचाप उनकी फटकार सुनते रहे. आखिर में अश्विनी चौबे ने थानेदार को डीएसपी के पास जाकर दस्तावेज देने और सही से जांच करने की हिदायत दी.

ये दी सफाई

अश्विनी चौबे ने सफाई देते हुए कहा, ”कुछ भाजपा कार्यकर्ता और अन्य राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता जिन्होंने 2003 में भ्रष्टाचार और अपराध के खिलाफ विरोध किया था, तत्कालीन सरकार ने उन्हें ‘गुंडा’ कहा था. मैंने पुलिस कर्मियों से कहा कि किसी को ‘गुंडा’ कहना सही नहीं है.”

ये भी पढ़ें-

महाराष्ट्र चुनाव में भारत-पाकिस्तान के बंटवारे से भी भयंकर है सीटों का बंटवारा: शिवसेना

BJP पर हमलावर शिवसेना, कहा- वह सब तय कर चुके हैं, उन्हें लगता है बस EVM का बटन दबाना बाकी