बिहार की सभी 243 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी भीम आर्मी

चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने नीतीश सरकार (Nitish Government) पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में अब झूठ की राजनीति नहीं चलेगी. इस बार हमारी पार्टी बिहार में 'डबल इंजन' वाली सरकार को रोकने में सफल होगी.
Bhima Army will contest Bihar elections, बिहार की सभी 243 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी भीम आर्मी

भीम आर्मी (Bhim Army) और आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने इस साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की. मंगलवार को चंद्रशेखर ने कहा कि “बिहार चुनाव को देखते हुए हमारी पार्टी सभी सीटों पर मजबूती से तैयारी कर रही है.”

पटना (Patna) में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर आजाद ने कहा कि उनकी पार्टी उन सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जहां पार्टी मजबूत है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी सभी सीटों पर तैयारी कर रही है.

नीतीश कुमार की सरकार पर साधा निशाना

उन्होंने नीतीश सरकार (Nitish Government) पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में अब झूठ की राजनीति नहीं चलेगी. आज भी बिहार का करीब आधा हिस्सा बाढ़ में डूबा हुआ है और यहां रोजगार की बड़ी समस्या है. यहां के ज्यादातर युवा रोजगार के लिए अन्य राज्यों में जाते हैं.

चंद्रशेखर ने कहा कि यहां के स्वास्थ्य और शिक्षा की समस्याओं को भी लोगों ने देख लिया है. चंद्रशेखर ने दावा करते हुए कहा, “इस चुनाव में हमारी अहम भूमिका होने वाली है. इस बार हमारी पार्टी बिहार में ‘डबल इंजन’ वाली सरकार को रोकने में सफल होगी.” (IANS)

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts