पटना के पॉश इलाके में व्‍यापारी ने पत्‍नी और बच्‍चों को गोली मारी, फिर खुद भी की आत्‍महत्‍या

पत्‍नी और एक बच्‍ची की मौके पर ही मौत हो गई, 4 साल के बेटे का इलाज चल रहा है.
पटना, पटना के पॉश इलाके में व्‍यापारी ने पत्‍नी और बच्‍चों को गोली मारी, फिर खुद भी की आत्‍महत्‍या

पटना: राजधानी के पॉश किदवई पुरी इलाके में एक कपड़ा व्‍यापारी ने पत्‍नी और दो बच्‍चों को गोली मार दी. निशांत सराफ नाम के व्‍यापारी ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्‍वर से वारदात को अंजाम दिया. पत्‍नी और एक बच्‍ची की मौके पर ही मौत हो गई, 4 साल के बेटे का इलाज चल रहा है. पुलिस के अनुसार, व्यवसायी ने पहले बच्चों और पत्नी की हत्या की और इसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के किदवईपुरी निवासी अशोक सराफ (40) अपने परिजनों के साथ रहते थे. सोमवार की रात खाना खाकर सभी लोग सो गए थे. सुबह जब वे नहीं उठे तब आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. यहां आकर पुलिस ने एक कमरे से तीन लोगों के शव को बरामद किया.

घटनास्थल पर पहुंचे पटना प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला अशोक सर्राफ द्वारा पहले पत्नी और बच्चों को गोली मारकर खुद आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस पूरे मामले की वैज्ञानिक तरीके से छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है.

पुलिस के मुताबिक मृतकों में सराफ के अलावा उनकी पत्नी अलका सराफ (37) और बच्ची अनन्या शामिल है. सराफ का एक पुत्र गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पटना के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें

‘हलाल’ बैंकिंग में पैसे जमा करने वाले बुरे फंसे, 2000 करोड़ लेकर फरार हुआ शख्‍स

‘ड्रग देकर किया मासूम से रेप’, कठुआ में हुई दरिंदगी की चार्जशीट

Related Posts