बिहार की पहली Corona मरीज स्‍वस्‍थ होकर घर लौटी, पढ़ें हिम्‍मत और हौसला देने वाली ये कहानी

बिहार में कोरोना (Coronavirus) से संक्रमित कुल 21 मामले आ चुके हैं. इनमें से 3 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि एक की मौत हो चुकी है.
corona virus latest, बिहार की पहली Corona मरीज स्‍वस्‍थ होकर घर लौटी, पढ़ें हिम्‍मत और हौसला देने वाली ये कहानी

बिहार की पहली कोरोना (Coronavirus) पीड़ित महिला ठीक होकर पटना एम्स से अपने घर वापस लौट चुकी हैं. घर वापस लौटने के बाद अनीता विनोद नाम की इस महिला ने अपने हौसले और संयम की कहानी खुद सुनाई कि कैसे उन्होंने अस्पताल में रहते हुए कोरोना को मात दी.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

ये महिला 2 मार्च को नेपाल गई थी और 8 मार्च को जब घर लौटी तो उनका बेटा जो इटली में रहता था, उससे मिली. उसके बाद महिला की तबीयत खराब हो गई और वह एम्स पहुंची. बेटा तो ठीक था लेकिन अनीता को संदिग्ध के रूप में 18 मार्च को अस्पताल में भर्ती किया गया और 22 मार्च को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. महिला अब पूरी तरह स्वस्थ है और उनकी 2-2 रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है.

फिलहाल वो घर पर एहतियातन इसोलेशन में ही है.

बता दें दुनिया के 180 से ज्यादा देश इस वक्त कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के चपेट में हैं. दुनिया में 8 लाख से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. वहीं, 39 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

भारत में कोरोना वायरस (COVID-19 ) के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. Covidindia.org के मुताबिक, अब तक देश में 1352 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. जिनमें 1169 लोग अस्पताल में भर्ती हैं और 138 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं 45 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं बिहार में कोरोना से संक्रमित कुल 21 मामले आ चुके हैं. इनमें से 3 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि एक की मौत हो चुकी है. मंगलवार को बिहार में कोरोना के पांच नए मामले सामने आए.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts