Coronavirus के खिलाफ लॉकडाउन के बीच बिहार में हुआ ‘पकड़ुआ विवाह’

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है. लोगों को घरों से बाहर निकलने पर रोक लगा दी गई है. लेकिन इसी बीच बिहार में लॉकडाउन (Lockdown) के बीच ही 'पकड़ुआ विवाह' (जबरन पकड़कर शादी कराने) की खबर आ रही है.

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है. लोगों को घरों से बाहर निकलने पर रोक लगा दी गई है. लेकिन इसी बीच बिहार में लॉकडाउन (Lockdown) के बीच ही ‘पकड़ुआ विवाह’ (जबरन पकड़कर शादी कराने) की खबर आ रही है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि दूल्हा रोता रहा और मंडप में जबरन उसकी शादी करा दी गई. असल में जबरन शादी का ये मामला समस्तीपुर का है. जंदाहा सरकारी अस्पताल के पास बोलेरो पर हथियार से लैस आधा दर्जन लोगों ने एक लड़का और उसके पिता को किडनैप कर लिया. फिर समस्तीपुर जिले में ले जाकर जबरन लड़के की शादी करा दी गई.

देखिए #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

शादी होने के बाद लड़के के पिता मौका पाकर भाग निकले. उन्होंने जंदाहा थाने में घटना की प्राथमिकी दर्ज करा दी है. जंदाहा की पुलिस ने समस्तीपुर के ताजपुर थाना क्षेत्र से लड़के को दुल्हन सहित बरामद कर लिया है. दोनों को जंदाहा थाना लाया गया है.

देखिए फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पुलिस ने कहा है कि महनार थाना के नौरंगपुर निवासी मुसाफिर राय की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. विनोद राय, नवल राय, मनीष कुमार, उदय कुमार और दिनेश राय को नामजद आरोपी बनाया गया है.

Related Posts