‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाकर डकैतों ने खुलवाया दरवाजा, घर में की लूटपाट

सीवान के सिसवन थाना क्षेत्र में डकैतों ने मोदी का नारा लगाकर घर का दरवाजा खुलवाया और घर में लूटपाट की.

नई दिल्ली: बिहार के सीवान में लूटपाट का एक अनोखा मामला समने आया है. इस घटना में डकैतों ने पहले मोदी-मोदी का नारा लगाकर घर का दरवाजा खुलवाया उसके बाद लूटपाट की. डकैत यहीं नहीं थमे उन्होंने विरोध करने पर घरवालों की जमकर धुनाई भी की.

यह घटना बिहार के सीवान जिले के सिसवन थाना क्षेत्र की है जहां डकैतों ने घर का दरवाजा खुलवाने के लिए पहले मोदी-मोदी का नारा लगवाया उसके बाद लूटपाट की. पीड़ित परिवार के एक सदस्य ने बताया कि डकैतों ने पहले घर के बाहर मोदी-मोदी का नारा लगाया जिससे हमें लगा कि कोई प्रचार करने आया है, जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला डकैत घर के अंदर घुस आए और लूटपाट की.

पीड़ित ने कहा कि डकैतों ने घर के अंदर आते ही पहले मारपीट की जिसमें घर के कुछ सदस्य गंभीर रूप से घायल भी हो गए. उसके बाद उन्होंने घर में रखे सामान पर हाथ साफकर फरार हो गए.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है. जल्द ही इस मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी. वहीं घटना से ग्रामीणों में काफी गुस्सा है और वे प्रशासन से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं.