सुशांत के पिता चाहें तो कर सकते हैं CBI की मांग, बिहार पुलिस जांच करने में सक्षम: DGP गुप्तेश्वर पांडेय

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (DGP Gupteshwar Pandey) ने, ''हमारे सीनियर SP लगातार अपने काउंटर पार्ट के संपर्क में हैं. कल DCP क्राइम से हमारी मुलाकात हुई, उन्होंने सुशांत सिंह के मामले में सहयोग का आश्वासन दिया.''
Bihar DGP Gupteshwar Pandey, सुशांत के पिता चाहें तो कर सकते हैं CBI की मांग, बिहार पुलिस जांच करने में सक्षम: DGP गुप्तेश्वर पांडेय

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (DGP Gupteshwar Pandey) ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”अगर सुशांत के पिता चाहे तो सीबीआई जांच की मांग कर सकते हैं. हम  CBI की मांग नहीं करते हैं. हमारी बिहार पुलिस जांच करने में सक्षम है.”

उन्होंने कहा, ”हमारे सीनियर SP लगातार अपने काउंटर पार्ट के संपर्क में हैं. कल DCP क्राइम से हमारी मुलाकात हुई, उन्होंने सुशांत सिंह के मामले में सहयोग का आश्वासन दिया. SC का निर्णय आने के बाद मुंबई पुलिस द्वारा इकट्ठे किए गए सारे डॉक्युमेंट्स हमें सौंप दिए जाएंगे.”

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में मनी लॉन्ड्रिंग (Money laundering) का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सूत्रों के मुताबिक ED ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ केस रजिस्टर किया है.

ED की मुंबई ब्रांच कुछ खास बिंदुओं पर अपनी जांच को आगे बढ़ाएगी. रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक की दोनों कंपनियों के पिछले कुछ महीनों के फाइनेंस रिकॉर्ड को ट्रैक किया जा रहा है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts