Bihar में भारी बारिश से कई गांवों में बाढ़ के हालात, स्टेट हाईवे पर भी भरा पानी

लगातार हो रही बारिश (Heavy Rain) की वजह से लगभग राज्य के दर्जनभर गांव जलमग्न होकर टापू में तब्दील हो गए हैं. गांवों से बच्चे और महिलाएं नांव के जरिए गांव छोड़ने को मजबूर हैं.
flood situation in many villages of Bihar, Bihar में भारी बारिश से कई गांवों में बाढ़ के हालात, स्टेट हाईवे पर भी भरा पानी

बिहार (Bihar) में भारी बारिश (Heavy Rain) की वजह से बाढ़ की स्थिति बन गई है. स्थिति इतनी खराब है कि स्टेट हाईवे 54 भी जलगमग्न हो गया है, वहीं शिवहर संपर्क मार्ग भी बाढ़ के चलते भंग हो गया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

लगातार हो रही बारिश (Heavy Rain) की वजह से लगभग राज्य के दर्जनभर गांव जलमग्न होकर टापू में तब्दील हो गए हैं. गांवों से बच्चे और महिलाएं नांव के जरिए गांव छोड़ने को मजबूर हैं. ऐसे में खराब होती स्थिति से निपटने के लिए लोग सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं.

पूर्वी चंपारण का ये है हाल

बाढ़ प्रभावित इन गांवों में ज्यादातर पूर्वी चंपारण से जुड़े हुए हैं, अलर्ट की घोषणा के साथ ही मदद का ऐलान किया गया था. हालांकि दर्जनभर गांवों में कोई मदद नहीं पहुंची हैं. TV9 भारतवर्ष उन गांवों में पहुंचा है जहां लबालब पानी के अलावा अभी तक कोई सरकारी मदद नहीं पहुंच पाई है.

गांवों के घरों में आंगन तक पानी ही पानी नजर आ रहा है. आपको बता दें कि मौसम विभाग के पूर्वानुमान में रविवार तक के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया था. पिछले 24 घंटों में बिहार के कई इलाकों में भारी बारिश दर्ज की गई है, जिसकी वजह से बाढ़ की स्थिति बनी हुई है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts