मीडिया पर भड़के नीतीश कुमार, कमरे से धक्के देकर बाहर निकलवाया, देखिए VIDEO

पटना साहिब से सांसद रविशंकर प्रसाद के इस्तीफा देने पर राज्यसभा की एक सीट खाली हुई थी. रामविलास ने उसी सीट के लिए नॉमिनेशन किया है.

पटना: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के राज्यसभा सांसद पद से इस्तीफे के बाद खाली हुई सीट से रामविलास पासवान ने नामांकन पत्र दाखिल किया. पासवान ने एनडीए उम्मीदवार के रूप में बिहार विधानसभा के सचिव के समक्ष अपना पर्चा दाखिल किया. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, नंदकिशोर यादव, चिराग पासवान, रामचंद्र पासवान समेत कई गणमान्य नेता मौजूद थे. सीएम नीतीश कुमार को मीडिया की उपस्थिति नहीं भाई और उन्होंने सुरक्षाकर्मियों से इसकी आपत्ति जताई. जिसके बाद मीडियाकर्मियों से बदसलूकी की गई.

रामविलास पासवान ने विधानसभा सचिव सह निर्वाची पदाधिकारी बटेश्वरनाथ पांडेय के समक्ष राज्यसभा की सदस्यता हेतु नामांकन दाखिल किया. इस दौरान पत्रकार कवरेज के लिए पहुंचे हुए थे. पत्रकारों का आना सीएम नीतीश कुमार को रास नहीं आया तभी उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को आपत्ति जता दी. सीएम की आपत्ति के बाद सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों को धक्के मारकर कमरे से बाहर निकाल दिया.

बिहार के मुजफ्फरपुर में इंसेफेलाइटिस से अब तक 150 से अधिक बच्चों को मौत हो चुकी है. उसी के बाद से ही बिहार सरकार दबाव में है. सीएम नीतीश कुमार ने अभी तक इस मामले में अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है. नीतीश कुमार को लगा था कि नॉमिनेशन के बाद पत्रकार उनसे इंसेफेलाइटिस से हो रही मौतों के बारे में सवाल पूछेंगे. इस कारण नीतीश कुमार ने पहले ही पत्रकारों को वहां से खदेड़वा दिया.