पटना में बोले गौतम गंभीर, ‘हार की जिम्मेदारी हम सब की, लोगों को कन्वेंस नहीं कर पाए’

गंभीर ने कहा, "अगर रिजल्ट भाजपा के पक्ष में नहीं आया तो जवाबदेही सभी की है. मेरी भी है. हम लोगों को समझा नहीं पाये. हमारे विजन से लोग नहीं जुड़ पाये.
Gautam Gambhir In Patna, पटना में बोले गौतम गंभीर, ‘हार की जिम्मेदारी हम सब की, लोगों को कन्वेंस नहीं कर पाए’

नई दिल्ली: भाजपा सांसद गौतम गम्भीर (Gautam Gambhir) क्रिकेट से जुड़े एक कार्यक्रम में पटना पहुंचे थे. गंभीर से जब दिल्ली चुनाव परिणाम से जुड़े सवाल किये गये तो उन्होंने कहा, “जिम्मेदारी सातों सांसद की थी, मेरे क्षेत्र ने अच्छा किया इसका मतलब ये नहीं की जिम्मेदारी मेरी नहीं.

गंभीर ने कहा, “अगर रिजल्ट भाजपा के पक्ष में नहीं आया तो जवाबदेही सभी की है. मेरी भी है. हम लोगों को समझा नहीं पाये. हमारे विजन से लोग नहीं जुड़ पाये. हमारे पास पांच साल हैं. हम दिल्ली को सक्षम बनाना चाहते हैं लाचार नहीं. हमें अब घर-घर जा कर लोगों को समझाएंगे.”

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कुछ फ्री देने को नहीं कहा था जो भी योजनाएं फ्री चल रही है वो चलती रहेंगी. अगर लडकियों को स्कूटी या साइकिल दे रहें हैं तो वो वोट बैंक नहीं है. हमने बच्चियों को शिक्षित बनाने के लिये साइकिल की बात कहीं. आप से ज्यादा फ्री देने की बात नहीं कही थी.

हमें उम्मीद है की दिल्ली को इस तीन महीने जो फ्री मिला वो आगे भी मिलता रहे. दिल्ली की जनता से खिलवाड़ ना हो, उनका इस्तेमाल ना हो. शायद आप ने जो कैंपेन चलाया उससे जनता जुड़ी. केजरीवाल जी को मुबारक हो. मनोज तिवारी कप्तान थे और उनके निर्णय को हम सबने बैकिंग किया था. हम सब मिलकर जिम्मेदारी लेते हैं. बीजेपी चाहेगी तो मैं आ कर बिहार में भी प्रचार करूंगा.

Related Posts