तेजस्वी यादव पर जेडीयू के संजय सिंह का वार, पराजित नायक ने दिया है मिस्ड कॉल

लोकसभा चुनाव में आरजेडी की हार के बाद से पार्टी के नेता तेजस्वी यादव गायब थे. बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र के दौरान जब उनकी मां राबड़ी देवी से ये सवाल पूछा गया कि तेजस्वी कहां हैं तो उनका कहना था.. वो आपके घर में है.. अब ट्वीट के जरिए तेजस्वी ने वापसी तो की है लेकिन जेडीयू ने हमला बोल दिया है.
tejashwi yadav and jdu sanjay singh, तेजस्वी यादव पर जेडीयू के संजय सिंह का वार, पराजित नायक ने दिया है मिस्ड कॉल

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव में करारी हार के महीने भर बाद ट्वीट के जरिए सामने आए और बताया कि वो इस दौरान इलाज करवा रहे थे लेकिन तमामत गतिविधियों पर उनकी नज़र थी. हालांकि इस ट्वीट के बाद जनता दल यूनाईटेड (JDU) ने मौका न गंवाते हुए तेजस्वी पर तंज कसा है.

जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है, “लोकतंत्र में पराजित नायक साइलेंट मोड में चले गए थे.. महीने भर से वाइब्रेट भी नहीं कर रहे थे लेकिन अब अचानक से मिस्ड कॉल!”

तेजस्वी यादव जी, हार पर बहानेबाजी तो सभी करते हैं लेकिन आप तो स्कूली बच्चों जैसी हरकत करने लगे. स्पष्ट क्यों नहीं कहते कि लोकसभा चुनाव में लगे सदमें से आप उबर नहीं पा रहे थे. खुद को बिहार का भविष्य बताते थे और वर्तमान के झटके से मानसिक सदमे में चले गए?

तेजस्वी जी, विरोधी तो उसके होते हैं जिसका सियासी वजूद होता है. आपका और आपकी पार्टी का हाल तो यह है कि लोकसभा में नाम लेने वाला भी कोई नहीं बचा। मसालेदार खबरों पर ही तो आपके परिवार की राजनीति चल रही है ना तो इसपर इतनी नाटकबाजी क्यों?

तेजस्वी यादव जी, एक बीमार व्यक्ति दूसरे बीमार लोगों की क्या मदद करेगा? बिहार और AES से पीड़ित बच्चों की फिक्र थी तो आप मुजफ्फरपुर क्यों नहीं पहुंचे? शायद बिहार में भीषण गर्मी को देखकर आपको डर लग रहा था कि कहीं आपको भी लू ना लग जाए.

तेजस्वी जी, हार के सदमे से निकलने और गर्मी से बचने के लिए आप भले ही बिहार से बाहर रहे हों लेकिन हकीकत यही है की जनता ने आपको और आपकी पार्टी को सियासी लू तो लगा ही दिया है.

Related Posts