कन्हैया के काफिले पर फिर हुआ हमला, जन-गण-मन यात्रा के दौरान हुए पथराव में कई गाड़ियों के शीशे टूटे

बक्सर में जनसभा को संबोधित करने बाद कन्हैया कुमार आरा आ रहे थे. इसी दौरान बीवीगंज के पास पहले से मौजूद लोगों ने उनके काफिले को रोक कर उस पर हमला कर दिया. हालांकि इस हमले में कन्हैया बाल-बाल बच गए.
Kanhaiya Kumar's convoy attacked again during Jan Gana Mana Yatra, कन्हैया के काफिले पर फिर हुआ हमला, जन-गण-मन यात्रा के दौरान हुए पथराव में कई गाड़ियों के शीशे टूटे

बिहार के आरा में JNU के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और CPI(M) नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर एक बार फिर हमला हुआ है. कन्हैया पर यह हमला जन-गण-मन यात्रा के दौरान हुआ है. इस दौरान विरोध कर रहे लोगों ने उनके काफिले पर जमकर पथराव किया. हमले में कन्हैया के काफिले में शामिल कई गाड़ियों में टूट-फूट हो गईं.

घटना भोजपुर जिले के गजराजगंज थाना इलाके के बीवीगंज की है. जहां बक्सर में जनसभा को संबोधित करने बाद कन्हैया कुमार आरा आ रहे थे. इसी दौरान बीवीगंज के पास पहले से मौजूद लोगों ने उनके काफिले को रोक कर उस पर हमला कर दिया.

इस दौरान दोनों ओर से पत्थरबाजी की गई. जिसमें कई गाड़ियों के शीशे टूटकर बिखर गए. हालांकि इस हमले में कन्हैया बाल-बाल बच गए.

दरअसल 27 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में CAA,NRC और NPR के विरोध में कन्हैया की जनसभा होने वाली है. इस जनसभा में लोगों को जुटाने के लिए कन्हैया बिहार के सभी जिलों में जन-गण-मन यात्रा कर रहे हैं.

आरा से पहले छपरा, सुपौल, कटिहार और जमुई में भी कन्हैया के ऊपर जानलेवा हमला हो चुका है. जमुई में उनकी गाड़ी पर अंडे और मोबिल तक फेंके गए थे. जबकि कटिहार में जूता-चप्पल फेंककर कन्हैया का विरोध किया गया था.

ये भी पढ़ें:

JNU छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार की गाड़ी पर युवकों ने फेंका अंडा

कन्हैया कुमार के काफिले पर फिर हमला, नारेबाजी के बाद फेंके जूते-चप्पल

Related Posts