कटिहार: क्वारंटीन सेंटर में मजदूर का डांस वीडियो वायरल, किशोर कुमार की नकल से साथियों का मनोरंजन

कटिहार जिले (Katihar District) के बरारी प्रखंड स्थित लक्ष्मी मध्य विद्यालय, सुजातपुर स्थित क्वारंटीन सेंटर का यह वीडियो बताया जा रहा है. प्रवासी श्रमिक का ये डांस वीडियो (Dance Video) तेजी से वायरल हो रहा है.
katihar quarantine migrant video, कटिहार: क्वारंटीन सेंटर में मजदूर का डांस वीडियो वायरल, किशोर कुमार की नकल से साथियों का मनोरंजन

बिहार के कटिहार जिले (Katihar District) के क्वारंटीन सेंटर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक प्रवासी श्रमिक ‘एक चतुर नार करके श्रृंगार’ गीत पर जबरदस्त डांस करता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जहां लोग प्रवासी की प्रतिभा का लोहा मान रहे हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

ये प्रवासी मजदूर क्वारंटीन (quarantine) सेंटर में रह रहे लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है. वहीं कुछ लोगों का मानना है कि जिंदगी जिंदा दिली का नाम है और आप मुश्किल हालातों में भी हार नहीं मानते हैं.

दरअसल ये वीडियो कटिहार जिल के बरारी प्रखंड के सुजातपुर स्थित लक्ष्मी मध्य विद्यालय के क्वारंटीन सेंटर का बताया जा रहा है. कटिहार के क्वारंटीन सेंटर के प्रवासी श्रमिक का ये डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जो भी इस वीडियो को देखता है इस प्रवासी के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. प्रवासी मजदूर हर रोज किसी फिल्मी कैरेक्टर के साथ डांस करता है और लोगों का मनोरंजन कर रहा है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

 

Related Posts