शर्म आती है कि लालू के घर में रिश्ता किया, बेटी ऐश्‍वर्या के उत्पीड़न पर बोले चंद्रिका राय

पति तेज प्रताप यादव से तलाक का मुकदमा लड़ रहीं ऐश्‍वर्या राय पहली बार मीडिया के सामने आईं. उन्होंने मीसा भारती और राबड़ी देवी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया.

बिहार के पूर्व CM लालू प्रसाद यादव के परिवार का विवाद गहराता जा रहा है. उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्‍वर्या राय ने गंभीर आरोप लगाए हैं. ऐश्‍वर्या का कहना है कि उनको घर से निकाला जा रहा है.

‘घर में बंद कर दिया जाता था’

पति तेज प्रताप यादव से तलाक का मुकदमा लड़ रहीं ऐश्‍वर्या राय पहली बार मीडिया के सामने आईं. इस दौरान उन्होंने ऐश्वर्या राय ने मीसा भारती और राबड़ी देवी पर भी प्रताड़ित करने का आरोप लगाया और कहा कि मुझे घर में बंद कर दिया जाता था और खाना भी नहीं दिया जाता था. वहीं, मीसा भारती ने सभी आरोपों का खंडन किया है.

धरने पर बैठे समधी

लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय रविवार रात को राबड़ी आवास के बाहर धरने पर बैठे गए. चंद्रिका राय भी बेटी के साथ हो रहे अत्याचार पर पहली बार खुलकर बोले. उन्‍होंने रविवार को कहा कि उन्‍हें शर्म आती है कि ऐसे घर में बेटी कर रिश्‍ता किया, जहां उसे शादी के बाद से टॉर्चर किया जा रहा है.

चंद्रिका राय ने कहा कि जब तक उनकी बेटी को न्याय नहीं मिलता तब तक वो यहां से नहीं जाएंगे. चंद्रिका राय ने कहा कि पहले तो प्रयास करेंगे कि उनकी बेटी का हक मिले. बातचीत से मामला सुलझ गया तो ठीक नहीं तो एफआईआर दर्ज कराएंगे

डीजीपी से मिले ऐश्वर्या के पिता

इसको लेकर देर रात तक जहां हाई प्रोफाइल ड्रामा चलता रहा वहीं इसकी सूचना पर महिला थाना व सचिवालय थाने की फोर्स राबड़ी आवास पर पहुंची और ऐश्वर्या राय के साथ वहां की सुरक्षा और बढ़ा दी. देर रात राबड़ी की बहू ऐश्वर्या के पिता इस मामले को लेकर डीजीपी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. देर रात तक डीजीपी के साथ उनकी वार्ता जारी थी.