अब कृष्ण रूप में नजर आए लालू के लाल तेज प्रताप यादव, देखें वीडियो

कृष्ण जन्माष्टमी पर तेज प्रताप कृष्ण श्रृंगार कर भगवान की भक्ति में डूबे नजर आए. इसके साथ ही तेज प्रताप ने अपने बांसुरी तान जब छेड़ी तो वहां मौजूद लोग झूम उठे.

लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री रह चुके तेज प्रताप यादव हमेशा नए-नए अवतार अपनाकर सुर्खियों में रहने का कोई न कोई बहाना ढूंढ ही लेते हैं. कभी वे ग्वाले बन जाते हैं, तो कभी वे शिव जी का रूप धारण कर लेते हैं.

तेज प्रताप ऐसा कई मौकों पर कर चुके हैं. अब वहीं जब देश में कृष्ण जन्माष्टमी की धूम थी, तो वहीं हर कोई अपने नन्हे बच्चों को कृष्ण रूप में सजाए हुआ था और कृष्ण रूप में खुद को ढालने से लालू के लाल भी पीछे नहीं रहे. कृष्ण जन्माष्टमी पर तेज प्रताप कृष्ण श्रृंगार कर भगवान की भक्ति में डूबे नजर आए. इसके साथ ही तेज प्रताप ने अपने बांसुरी तान जब छेड़ी तो वहां मौजूद लोग झूम उठे.

इस मौके पर तेज प्रताप ने टीवी9 भारतवर्ष से खास बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि आज कृष्ण की भूमिका में हैं और माता-पिता के लाल तो हैं ही.

तेज प्रताप ने कहा, “हम लोग ये प्रोग्राम शुरू से ऑर्गेनाइज करते हैं. शुरू से ही भगवान श्री कृष्ण में रमे रहते हैं. हम भगवान श्री कृष्ण के दास हैं. जैसे गुरू होंगे वैसे उनका दास भी होगा.”

 

ये भी पढ़ें-  अरुण जेटली का निधन, BJP मुख्यालय ले जाया जा रहा पार्थिव शरीर

तेलंगाना के 460 गांव, 2 कस्बे हो गए लापता, जानिए कैसे हुई इतनी बड़ी गड़बड़ी