डबल इंजन की सरकार हुई कबाड़, इनके जुगाड़ से बिहार में त्राहिमाम- लालू यादव

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) काफी समय से राज्य में बढ़ते कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामलों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के नेतृत्व वाली सरकार पर हमलावर है.
lalu prasad yadav tweet, डबल इंजन की सरकार हुई कबाड़, इनके जुगाड़ से बिहार में त्राहिमाम- लालू यादव

एक तरफ बिहार में कोरोनावायरस (Coronavirus in Bihar) का तेजी से प्रसार फैलता जा रहा है. वहीं अब राज्य में बाढ़ से (Bihar Flood) मची ताबाही के कारण हालात और बदतर हो गए हैं. इस साल बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) भी होने हैं, तो ऐसे में विपक्षी पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की गठबंधन वाली बिहार सरकार पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

कबाड़ हुई डबल इंजन की सरकार

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) काफी समय से राज्य में बढ़ते कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामलों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के नेतृत्व वाली सरकार पर हमलावर है. इस बीच आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने बिहार की गठबंधन वाली सरकार वाला तल्ख टिप्पणी की है. लालू का कहना है कि डबल इंजन की सरकार में ईंधन नहीं बचा है, इसलिए जल्दी से इन सरकार को हटा देना चाहिए.

जेडीयू और बीजेपी पर निशाना साधते हुए लालू के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, “डबल इंजन की सरकार में ईंधन नहीं बचा. दोनों इंजन कबाड़ हो गया है. इनके कबाड़ के जुगाड़ से बिहारी त्राहिमाम हैं. जल्दी हटाओ इन्हें बिहार से.”

 

चूंकि लालू जेल में हैं, तो ऐसे में बिहार विधानसभा चुनाव की सारी जिम्मेदारी उनके बेटे तेजस्वी यादव के कंधों पर है. तेजस्वी यादव लगातार कोरोनावायरस को लेकर नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं. अब हाल ही में उन्होंने बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लिया था.

इस दौरान उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि सीएम नीतीश कुमार अदृश्य हो गए हैं. राज्य में स्थिति बदतर हो गई है, चाहे वह कोरोना, कानून व्यवस्था या बाढ़ हो.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts