बिहार: साक्षी मिश्रा की तरह इस युवती ने लव मैरिज कर वायरल किया वीडियो, सुरक्षा की लगाई गुहार

लड़के के भाई ने आशंका जताई है की लड़की के घरवाले किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं क्योंकि लड़की की दादी नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नम्बर -5 की वार्ड सदस्य हैं.

बेतिया: उत्तर प्रदेश के बरेली के विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा की कहानी अब बेतिया में भी दोहराई गयी है. बेतिया में एक प्रेमी युगल द्वारा अन्तरजातीय शादी करने के बाद फेसबुक पर वीडियो अपलोड कर परिजनों से उन्हें धमकी देना बंद करने और उनकी शादी को स्वीकार लेने की अपील की गई है.

वहीं लड़की भी खुद को बालिग बताते हुए अपने पापा और चाचा से अपील करती दिख रही है कि पापा हम लोगों ने शादी कर ली है और यह दिखावटी नहीं बल्कि हकीकत है. यह वीडियो फेसबुक, व्हाट्सएप ग्रुप्स में खूब वायरल हो रहा है.

नवविवाहित प्रेमी युगल का वीडियो वायरल होने के बाद लड़का-लड़की कहीं छिपे हुए हैं. हालांकी लड़के के भाई ने भी आशंका जताई है की लड़की के घरवाले किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं क्योंकि लड़की की दादी नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नम्बर -5 की वार्ड सदस्य हैं.

इधर लड़की के घरवालों ने पुलिस में लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है, जिसे लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है. नगर के कालीबाग थाना प्रभारी ने बताया है की वायरल वीडियो उनके पास भी पहुंचा है जिसको लेकर मामले की जांच की जा रही है. अगर लड़की बालिग है जैसा की वीडियो में लड़की ने दावा किया है तो पुलिस कुछ नहीं कर सकती है.

ज्ञात हो कि नितेश यादव (किराना व्यवसायी) छावनी मोहल्ले का रहने वाला है और मोहल्ले की ही एक लड़की से उसे प्रेम हो गया, जिसके बाद दोनों ने भागकर शादी कर ली. बता दें कि कुछ दिनों पहले काफी सुर्खियों में रहे कुछ इसी तरह के मामले साक्षी मिश्रा प्रकरण पर पूरे देश मे लंबी बहस हो चुकी है.

 

ये भी पढ़ें-    मॉब लिंचिंग और गाय के नाम पर हिन्दू धर्म को बदनाम करने की साजिश, बोले मोहन भागवत

                    टेरर फंडिंग मामले में NIA सख़्त, बारामूला के चार ठिकानों पर की छापेमारी